दोस्तों संग पत्नी के फाड़ डाले कपड़े,पति व उसके दोस्तों पर मुकदमा दर्ज

दोस्तों संग पत्नी के फाड़ डाले कपड़े,पति व उसके दोस्तों पर मुकदमा दर्ज

उप्र बस्ती जिले में दोस्तों के साथ घर पहुंचे पति ने पत्नी क‌े साथ अश्लील हरकत की और उसके कपड़े खींचकर फाड़ दिए। इस संबंध में कोतवाली पुलिस ने पीड़िता के पति व उसके दोस्तों के खिलाफ अश्लील हरकत, अपशब्द कहने और धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

पुरानी बस्ती थानाक्षेत्र की रहने वाली 35 वर्षीय पीड़िता का कहना है कि वह इन दिनों कोतवाली थानाक्षेत्र के एक मोहल्ले में किराए के मकान में पति के साथ रहती थी। उसका आरोप है कि उसके पति शिव कुमार पहले से शादीशुदा थे मगर यह बात छिपाकर शादी कर ली। इसकी जानकारी होने पर दोनों में विवाद होने लगा। पीड़िता के मुताबिक उसके पति से छोड़ने की धमकी देकर कहीं और रहने लगा। 26 जनवरी की रात 11 बजे शिवकुमार उसके किराए के मकान पर पहुंचे और दरवाजा खोलने को कहा। दरवाजा खोलते ही शिव कुमार, उसका दोस्त दिनेश यादव व आशीष भी अंदर आ गए और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया।

आरोप ‌है कि तीनों ने मिलकर उसके कपड़े खींचकर उतार दिए और अपशब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए उसकी मोबाइल लेकर चलने गए, ता‌कि वह किसी को सूचना न दे सके। कोतवाल शशांक शेखर राय ने बताया कि तीनों के विरुद्घ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश की जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button