प्रयागराज शूटआउट में तीन शूटरों की पहचान,अतीक का बेटा हमलावरों में शामिल

हमले में प्रयुक्त क्रेटा कार बरामद

प्रयागराज उमेश पाल हत्या मे शमिल तीन शूटरों की पहचान  क्रेटा कार बरामद

प्रयागराज में फिल्मी अंदाज में  कुछ सेकेंडो में राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की हत्या करने वाले हमलावरों की तलाश में पुलिस जुट गई है। घटना के खुलासे के लिए एसटीएफ भी लगी है। हत्या के मामले में पूर्व सांसद अतीक अहमद, के भाई पूर्व विधायक मोहम्मद खालिद अजीम उर्फ अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, गुलाम और गुड्डू मुस्लिम के अलावा अतीक के बेटों पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। अतीक अहमद के अज्ञात सहयोगी भी आरोपी बनाए गए हैं।
प्रयागराज की घटना को लेकर शासन भी गंभीर है। शासन ने पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की है। प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद और डीजीपी डॉ. डीएस चौहान ने पल-पल की जानकारी लेते हुए प्रयागराज जिले की सीमाओं को सील करने के निर्देश जारी कर दिए हैं।

हमले में प्रयुक्त क्रेटा कार बरामद
खुल्दाबाद क्षेत्र में चकिया स्थित अतीक अहमद के घर के पास हमले में प्रयुक्त क्रेटा कार बरामद कर ली गई। पुलिस ने शनिवार को एक खाली प्लाट से कार बरामद की। इसी कार से आकर शूटरों ने उमेश पाल पर हमला किया था। पुलिस ने कार के इंजन और चेचिस नंबर के आधार पर जांच शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि उस पर नकली नंबर लगाया गया था।

 एसटीएफ ने मुस्लिम बोर्डिंग  तीन को  उठाया

शनिवार रात में मुस्लिम बोर्डिंग हास्टल में छापा मारा तो वहां हड़कंप मच गया लेकिन पुलिस की भारी संख्या देखकर  शांत रहे। तीनों युवकों को पकड़कर अज्ञात स्थान पर ले जाया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button