निखत अंसारी मामले मे बांदा के सपाई ठेकेदार के घर एसटीएफ का छापा

 

बांदा। माफिया सरगना मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी से जेल में गुपचुप तरीके से हो रही मुलाकात के सिलसिले में पकड़ी गई अब्बास अंसारी की पत्नी निखत अंसारी के मामले में अब बांदा से भी तार जुड़ते नजर आ रहे हैं। रविवार को लखनऊ से आई एसटीएफ की टीम ने शहर कोतवाली क्षेत्र केअलीगंज मोहल्ले में सपा से जुड़े एक ठेकेदार के घर पर छापा मारकर कई घंटे पूछताछ की, और ठेकेदार के बेटे को हिरासत में ले लिया । इस दौरान परिवार के अन्य सदस्यों से भी देर रात तक पूछताछ चलती रही। ठेकेदार के घर के आस-पास भारी पुलिस बल तैनात रहा। माना जा रहा है कि सपा से जुडे कुछ अन्य लोगों पर भी इस मामले मे शिकंजा कसा जा सकता है।
चित्रकूट जेल में बंद रहे विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत अंसारी की पति अब्बास अंसारी से मुलाकात के दौरान गिरफ्तारी हुई थी। एसटीएफ इनके मददगारों पर लगातार शिकंजा कसती जा रही है। दोनो की मुलाकात के दौरान उनकी मदद करने वाले एक एक व्यक्ति के रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं। इस सिलसिले में रविवार को एसटीएफ की टीम बांदा पहुंची। यहां शहर के अलीगंज मोहल्ले में रामा का इमामबाड़ा के नजदीक रहने वाले समाजवादी पार्टी से जुड़े ठेकेदार रफीकुशमद के घर पर छापा मारा। बांदा और चित्रकूट की पुलिस ने इस घर को घेरे में ले लिया। परिवार के एक एक सदस्य से पूछताछ की। बाद में ठेकेदार के पुत्र जुनैद को हिरासत में ले लिया।
बताया जा रहा है कि ठेकेदार और उनका बेटा चित्रकूट जेल में बंद विधायक अब्बास अंसारी को खाने-पीने की सामग्री पहुंचाने में मदद करते रहे हैं।
सूत्रों ने यह भी बताया हैं कि ठेकेदार के संबंध बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी से भी हैं। मुख्तार अंसारी से परिचय के कारण अब्बास अंसारी से भी इनके तार जुड़े हुए हैं। एसटीएफ को जांच में अब्बास अंसारी और उनकी पत्नी निखत अंसारी से टेलिफोनिक बातचीत की पुष्टि हुई है। इसी सिलसिले में एसटीएफ ने ठेकेदार के बेटे को हिरासत में लिया है।
एसटीएफ की कार्रवाई रविवार को देर रात तक चलती रही। इस दौरान बांदा और चित्रकूट पुलिस ने कुछ भी कहने से परहेज किया। जांच का मामला बताकर पल्ला झाड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button