बांदा में कन्याभोज से लौट रही बालिका के साथ तमंचा लगाकर छेड़छाड़

बांदा। कन्या भोज के बाद घर लौट रही बालिका को गांव के ही एक युवक ने दबोच लिया। सीने मे तमंचा लगाकर उसके साथ छेड़खानी की। बालिका ने विरोध किया तो युवक ने उसे पीटा और जान से मार देने की धमकी दी। सीओ के आदेश पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।
फतेहपुर जिले के एक गांव का रहने वाला एक परिवार बांदा के कमासिन स्थित देव स्थान मे कन्या भोज कराने आया था। कमासिन कस्बे की रहने वाली 12 वर्षीय एक किशोरी कन्या भोज मे शामिल होने गई थी। दोपहर करीब 12.30 बजे वह अपने दिव्यांग भाई के साथ घर लौट रही थी। रास्ते में भाई के मोबाइल पर फोन आने पर वह बात करने लगा। इसी बीच किशोरी उसे छोड़कर कुछ दूर आगे निकल गई। तभी गांव के ही युवक आशीष ने उसे प्राथमिक विद्यालय के पास अकेला पाकर दबोच लिया। तमंचा लगाकर उसके साथ छेड़खानी की। चीख पुकार सुनकर गांव के लोग आ गये। आरोपित ने पीड़िता को मारा पीटा और जान से मारने की धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया। कुछ देर बाद किशोरी का दिव्यांग भाई भी मौके पर पहुंच गया। उसने आरोपित आशीष के घर उलाहना दिया। नाराज होकर आशीष, सतीश और संजय ने पीड़िता के दिव्यांग भाई को मारपीट कर जख्मी कर दिया। घटना की जानकारी डायल 112 को दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपितों की खोजबीन करती रही। पीड़ित ने थाने में जाकर घटना की शिकायत की। लेकिन पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने के बजाय आनाकानी करती रही। आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। बुधवार की देर शाम पीड़िता का भाई सीओ से मिला। सीओ के निर्देश पर आरोपित तीनो सगे भाइयों के खिलाफ पाक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।
कमासिन थाना प्रभारी संदीप पटेल ने बताया कि दूसरे पक्ष ने बालिका के भाई समेत चार लोगों के विरुद्ध मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Back to top button