सुपरटेक ईकोविलेज 2 के छत के लिए भटक रहे खरीदार निकाले तिरंगा यात्रा,बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता को महिलाएं बांधी राखी


ग्रेटर नोएडा। यूपी के शो-विंडो में सालों से बिल्डरों के हाथों में लाखों रुपये देने के बाद बिना छत के ठगे महसूस कर रहे सुपरटेक ईकोविलेज 2 के घर खरीदारों ने आजादी के अमृत महोत्सव की शुभकामना देने के साथ उम्मीद का उजाला लिए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपालकृष्ण अग्रवाल से मिलने पहुंचे।

घर खरीदारों ने सालों से जो पीड़ा झेल रहे हैं उसका बयान करने के साथ छत दिलाने की गुजारिश की। बीजेपी राष्ट्रीय प्रवकता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा कि ग्रेटर नोएडा के होमबायर्स की समस्या बड़ी चिंताजनक है। मैं भी इस जटिल समस्या के त्वरित निस्तारण के लिए पुरजोर कोशिश में लगा हुं। मुझे पुरा विश्वास है कि हम इस मसले का हल संवेदनशीलता के साथ जल्द हीं निकाल लेंगे। सुपरटेक इको विलेज 2 के होमबायर्स के साथ रविवार को इसको लेकर विस्तृत चर्चा हुई। हम चाहते हैं कि इसका संतुलित समाधान निकले।

चर्चा में परोमिता बनर्जी, मीनाक्षी देवी, डॉक्टर प्रवीण वशिष्ठ, तकदीर सिंह गौतम, वंदना देवी, सरोज आरोरा, अभिलाषा पाठक,पंकज तिवारी, राजीव सक्सेना, सुबीर दत्ता,अशोक प्रसाद आशीष नरौली, नितिन, संदीप भोले, शैलबालासेन गुप्ता, सुमीत कुमार,प्रबोध मिश्रा,पंकज गोयल,नितिन वाष्र्णेय्र रंजीज गुप्ता, राज दीक्षित, मोहित माथुर, अमरदीप सिंह,सुबीर दत्ता,सम्राट गंभीर, कोमल सिंह, अचल जैन, सुशील कुमार, अनिता ढाका, ज्योत्सना ढाका सहित तमाम होम बायर्स मौजूद थे। इस कार्यक्रम के उपरांत बहनों की राखी बांधकर सम्मान दिया एवं मेरे साथ तिरंगा यात्रा में सम्मिलित हुई

Back to top button