काशी में प्रधानमंत्री की जनसभा में उमड़ेगा जनसैलाब-दिलीप सिंह पटेल

काशी में प्रधानमंत्री की जनसभा में उमड़ेगा जनसैलाब-दिलीप सिंह पटेल
*****************************
*क्षेत्र व जिलाध्यक्ष सहित आयुष मंत्री भी कर रहे हैं गांव-गांव,घर-घर जनसंपर्क*
*****************************
*निमंत्रण पाकर खुश हुए ग्रामीणवासी,मोदी-मोदी का लगाया नारा*
*****************************
वाराणसी 21सितम्बर:-आगामी 23 सितम्बर को गंजारी में प्रधानमंत्री की होने वाली जनसभा को ऐतिहासिक और अभूतपूर्व बनाने के लिए भाजपा तैयारियों में जुटी है जिसके तहत आज क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने ग्राम गंजारी और हरसोस में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने ग्रामीण वासियो से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में काशी सहित पूरे देश मे चहुंओर विकास की गंगा बह रही है हैं। उनके द्वारा दिए जा रहे इस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम से आपके संपूर्ण क्षेत्र की कायाकल्प हो जायेगी,सुविधाएं बढ़ेगी, कहा कि रोजगार के नए अवसर उपलब्ध होंगे और आप सभी ग्रामीण वासियो के जीवन स्तर में व्यापक बदलाव होगा।
राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डा.दयाशंकर मिश्र “दयालु” ने जंसा के ग्रामीण क्षेत्रो में जनसंपर्क किया और जनसभा में पहुंचने के लिए लोंगो को आमंत्रित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के तोहफे से सेवापुरी और रोहनिया के ग्रामीण क्षेत्र की तस्वीर बदल जाएगी।कहा कि यहाँ पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के तैयार होते ही संपूर्ण क्षेत्र का शहरीकरण हो जायेगा। यहां पर होटल व्यवसाय सहित रोजगार के अनेको अवसर प्राप्त होंगे।
ग्राम कुंडरिया में जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या ने जनसंपर्क किया वहीं जिलाध्यक्ष व एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा ने ग्राम वीरभानपुर में घर-घर दस्तक दी और सभा में आने का निमंत्रण दिया।इसी क्रम में पूर्व विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह औढे,जिला महामंत्री संजय सोनकर,सुरेश सिंह,प्रवीण सिंह गौतम,अरविंद पटेल,गौरव राठी ने विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रो में जनसंपर्क किया।
भाजपा काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने कहा कि आगामी 23 सितंबर को प्रधानमंत्री की जनसभा निश्चित रूप से ऐतिहासिक होगी। कहा कि इस जनसभा की सफलता के लिए विधायक,मंत्री सहित भाजपा के जिला,महानगर व क्षेत्र के सभी कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत कर रहे हैं और शहर व ग्रामीण वासियो से संपर्क कर लोंगो को सभा में पहुंचने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।
*जनसंपर्क कार्यक्रम में इनकी रही उपस्थिति*
क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल,आयुष मंत्री डा.दयाशंकर मिश्र “दयालु”,जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा,जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या,पूर्व विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह औढे,संजय सोनकर,गौरव राठी,शैलेंद्र मिश्रा,प्रवीण सिंह गौतम,सुरेश सिंह, राकेश पटेल, महेंद्र पटेल,अरविंद पटेल ने जनसंपर्क कर लोंगो को निमंत्रण दिया।

Back to top button