अयोध्या पहुंचे सुब्रमण्यम स्वामी का बयान- सुप्रीम कोर्ट में हमने दिया था तर्क, राम मंदिर पर है हमारे मूलभूत अधिकार

*अयोध्या। राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कांची काम कोटी प्रमोद वन में शंकराचार्य विजेंद्र सरस्वती से की मुलाकात*

*अयोध्या पहुंचे सुब्रमण्यम स्वामी का बयान*

सुप्रीम कोर्ट में हमने दिया था तर्क, राम मंदिर पर है हमारे मूलभूत अधिकार।

जहां राम पैदा हुए वह है हिंदुओं के लिए आस्था का जगह,

राम मंदिर देश के लिए है सौभाग्य का है विषय,राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा पर मुझे नहीं किया गया है निमंत्रित।

प्राण प्रतिष्ठा पर राजनीतिकरण करने वाले लोगों के सवाल पर कहा राम मंदिर से जुड़े हुए लोग वरिष्ठ सन्यासी को देना चाहिए इस पर प्रतिक्रिया।

राम मंदिर के लिए अशोक सिंघल की थी इच्छा, सिघल जी ने किया था विश्व हिंदू परिषद के मीटिंग में अपील ,रामसेतु को बचाने वाले सुब्रमण्यम स्वामी राम मंदिर को भी बनाएंगे।

राम मंदिर के मामले पर सुप्रीम कोर्ट को दिखाया एक नया आयाम, जहां राम हुए पैदा यह हमारी है आस्था इसको नहीं दी जा सकती चुनौती, जहां राम पैदा हुए वह आस्था के अनुसार है अयोध्या में और कहीं नहीं जाया जा सकता इसलिए वह मिलना चाहिए हिंदुओं को।

मस्जिद का निर्माण हो सकता है कहीं भी क्योंकि मस्जिद केवल नमाज पढ़ने की है जगह सुप्रीम कोर्ट ने हमारी बात मानी और हम जीते।

कांग्रेस पार्टी पर बोला हमला कहा कांग्रेस पार्टी नहीं है कोई पार्टी कांग्रेस पार्टी है विदेशियों का एक गुट, कांग्रेस पार्टी में बाकी सब लोग हैं गुलाम के जैसे, कांग्रेस पार्टी को नहीं माना जा सकता पार्टी, कांग्रेस पार्टी का नहीं है कोई भविष्य जब तक की नेहरू परिवार की नहीं होती छुट्टी।

इंडिया गठबंधन पर रोज चल रही है लड़ाई, टिकट बटने के बाद इंडिया गठबंधन पर दी जा सकती है प्रतिक्रिया।

केरल धमाके पर सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया प्रतिक्रिया, देश में ऐसी हो रही है घटनाएं जो आतंकवादी और विदेश से प्रेरणा लेने वाले लोग हैं कर रहे, शक्ति से देश को आतंकवादियों से मुक्त करने के लिए करना चाहिए हमें काम, आतंकवादी मामले पर हम हैं ढीले, चीन ने ले ली हमारी जमीन हमने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया, पाकिस्तान अभी भी कश्मीर को लेकर है बैठा, हमारे देश में हो रही है ऐसी चीज देश में होना चाहिए ऐसा नेतृत्व जो सीधा ले सके इसे टक्कर, इजराइल के तर्ज पर भारत को करना चाहिए कार्य।

सरकार पर भी बोला सुब्रमण्यम स्वामी ने हमला, कहा मेरे बयान अखबार में नहीं देते छपने, टेलीविजन पर चलने में करते हैं अड़चन, पैदा मैं भाजपा में हूं लेकिन हमारे है मतभेद– सुब्रमण्यम स्वामी राज्यसभा सांसद

Back to top button