परिवारवादियों व भ्रष्टाचारियों का संगठन है इंडी गठबंधन:नड्डा

 

चित्रकूट। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्षी दलों के गठबंधन इंडी पर जमकर हमला बोला। नड्डा ने कहा कि यह गठबंधन भ्रष्टाचारियों का संगठन है। मोदी कहते हैं- भ्रष्टाचारी हटाओ, विपक्षी गठबंधन वाले कहते हैं- भ्रष्टाचारियों को बचाओ। ये सब परिवारवादी लोग हैं।
श्री नड्डा गुरुवार को यहां चित्रकूट मे भाजपा उम्मीदवार आरके सिंह पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी के एक सिपहसालार और सलाहकार ने चमड़ी के आधार पर भारत को बांटने की बात की है। ऐसे लोग भारत की संस्कृति के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी संविधान की कॉपी लेकर पूरे देश मे घूम रहे हैं। संविधान में बाबा साहेब अंबेडकर ने लिखा है कि आरक्षण धर्म के नाम पर नहीं होगा। जबकि कांग्रेस दलित, आदिवासी, पिछड़े और अतिपिछड़े भाइयों के अधिकार पर डाका डालकर धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहती है।
भाजपा अध्यक्ष ने बताया कि एक डिफेंस इंडस्ट्रियल कॉरिडोर में अब चित्रकूट को भी शामिल कर लिया गया है। इसके यहां आने से चित्रकूट और बांदा की तस्वीर बदल जाएगी। यहां के नौजवानों को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे। मोदी जी ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास,के मंत्र को आत्मसात करते हुए गांव, गरीब, शोषित, वंचित, पीड़ित, युवा, किसान और महिलाओं को मजबूती देने का काम किया। आज देश में रिपोर्ट कार्ड, जवाबदेही, विकासवाद और सबको साथ लेकर चलने की राजनीति चल रही है। यह मोदी जी की संस्कृति है। जो कहा था, वो किया है और जो नहीं कहा था, वो भी करके दिया है।
नड्डा ने कहा कि दस साल पहले भारत के सामान्य नागरिकों के मन में ये विचार घर कर चुका था कि अब कुछ बदलने वाला नहीं है। यहां गुंडों का राज चलता रहेगा। लेकिन मोदी के आने बाद भारत की राजनीति में सबकुछ बदल गया है। लोग खुद को सुरक्षित महसूस करने लगे हैं।

Back to top button