फूस के घर में लगी अचानक आग 9 वर्षीय मासूम किशोरी सहित घर गृहस्थी का सामान जलकर राख

 

घर के अन्दर खडी ई रिक्शा व बाइक धू-धू कर जला पुलिस कर रही जांच  शार्ट सर्किट से आग लगने की संभावना

गोण्डा।फूस के घर में सोते समय लगी अचानक आग नौ वर्षीय मासूम सहित घर के अन्दर खडी ई रिक्शा व बाइक सहित घर गृहस्थी का समस्त समान जलकर राख ग्रामीणो पुलिस की कडी मशक्कत के बाद आग पर मिला काबू पुलिस ने मासूम का शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सकरौरा के मजरा गोडियन पुरवा में बुधवार की आधी रात बाद चांद बाबू के फूस के घर अचानक आग लग गई।उस समय घर के अन्दर उसकी पत्नी अपनी दो बेटियो इनाया व इनायत के साथ घर के अन्दर सो रही थी। लेकिन इन लोगो को आग लगने का अहसास जब लगा तबतक आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी।चांद बाबू की पत्नी ने गुहार लगाई आस-पास के लोग दौडे लेकिन आग विकारल रूप ले चुकी थी जिसमे गहरी नींद में सो रही दोनो बेटियो मे छोटी बेटी इनायत को किसी तरह आग से बाहर निकाल लिया गया। लेकिन बडी बेटी इनाया 9 वर्षीय की आग मे जलकर मौत हो गयी। घर के ही अन्दर खडी ई- रिक्शा बैट्री व  बाइक सहित घर गृहस्थी के समस्त समान जलकर राख हो गया सूचना पर पहुंची करनैलगंज पुलिस व ग्रामीणो की कडी मशक्कत के बाद आग पर काबू मिल सका है।सूचना के बाद फायर बिग्रेड भी मौके पर पहुंचा लेकिन तबतक सब कुछ बरामद हो चुका था।परिजनो ने बताया की चांद बाबू रोजी रोटी को लेकर जयपुर रहता है।लोगो की माने तो आग शार्ट सर्किट से लगी है पुलिस ने लोगो के बयान लिए है।लाखो रूपये का नुकसान हुआ है।

करनैलगंज कोतवाली प्रभारी निरीक्षक निर्भय नरायण सिंह ने बताया है की मृतका मासूम का शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।आग लगने के कारणो की जांच की जा रही है।मासूम की आग जलने से मौत हुई है।

बृहस्पतिवार सुबह नायब तहसीलदार मनीष कुमार ने गांव का दौरा कर पीड़ित परिवार से मिलकर सम्बन्धित लेखपाल से नुकसान का आंकलन कर रिपोर्ट देने के लिए कहा है।

Back to top button