ब्राम्हण विरोधी हैं सपा और भाजपा – मायावती

बांदा। यहां के हिंदू इंटर कॉलेज अतर्रा में बांदा-चित्रकूट संसदीय क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी मयंक द्विवेदी के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कांग्रेस और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद ज्यादा समय तक कांग्रेस सत्ता में रही। गलत नीतियों के कारण सत्ता से बाहर हो गई। अब भाजपा सरकार के सत्ता से बाहर जाने की बारी है। उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकारी नौकरियों में आरक्षण का कोटा अभी तक नहीं भरा गया है। उन्होंने समाजवादी पार्टी और भाजपा को ब्राह्मण विरोधी करार दिया।
मायावती ने बुधवार को आयोजित अतर्रा की इस जनसभा मे प्रधानमंत्री मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह सिर्फ पूंजीपतियों को ही मालामाल कर रहे हैं। गरीबों की उन्हे कोई फिक्र नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तरह भाजपा ने भी जांच एंजेसियों का राजनीतिकरण कर दिया है।
उन्होंने भाजपा और इंडिया गठबंधन के घोषणा पत्र को हवा-हवाई बताते हुए कहा कि बहुजन समाज पार्टी इसी वजह से घोषणा पत्र नहीं बनाती। पार्टी जो कहती है वह करती है। एक अकेले बसपा को छोड़ सभी दलों ने चंदे के रुप मे करोड़ों रुपये पूंजीपतियों से वसूला है।
मायावती ने कहा कि यदि बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनी तो युवाओं को नौकरी मिलेगी। मुस्लिमों का उत्पीड़न रुकेगा। साथ-साथ जिस तरह पार्टी ने प्रदेश का विकास किया था उसी तर्ज पर देश को विकास की धारा से जोड़ा जाएगा। बसपा सुप्रीमो मायावती की जनसभा सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग गांवों से पैदल ही जनसभा स्थल तक पहुंचे। पार्टी और प्रत्याशी की तरफ से जनसभा मे भीड जुटाने के लिये वाहनो का कोईनइंतजाम नहीं था।

Back to top button