सूर्या अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान मरीज की मौत,परिजनों का हंगामा

सूर्या अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान मरीज की मौत,परिजनों का हंगामा

उप्र बस्ती जिला अस्पताल के सामने सूर्या अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान एक मरीज की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को समझा-बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सोनहा थाना क्षेत्र स्थित फेरसन निवासी रवींद्रनाथ त्रिपाठी सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। उनके बाएं पैर में चोट लग गई थी। नौ जून को उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। बेहतर इलाज न मिलने पर परिजन उन्हें घर लेकर चले गए। परिजन 10 जून को उन्हें जिला अस्पताल के सामने सूर्या अस्पताल में ले गए तो चिकित्सक ने 11 जून को सुबह आने को कहा। मंगलवार को परिजन रवींद्रनाथ को लेकर अस्पताल पहुंचे। चिकित्सक ने सभी प्रारंभिक जांचें कराई। रिपोर्ट ठीक रही जो चिकित्सक ने इलाज शुरू कर दिया। परिजनों का कहना है कि डॉक्टर ने एक लाख रुपये जमा करा लिए और मरीज को ओटी में लेकर चले गए। ऑपरेशन में दौरान मरीज की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। जानकारी पाकर पुरानी बस्ती थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सीएमओ डॉ. आरएस दुबे भी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि मरीज की मौत होना दुखद है। मौत का कारण हृदयघात लग रहा है। पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button