अपराध से तौबा कर तख्ती लेकर थाने पहुंचा आरोपी , दूसरे युवक पर तमंचा सटा कर जान से मारने की धमकी देते बनाई थी रील

अपराध से तौबा कर तख्ती लेकर थाने पहुंचा आरोपी , दूसरे युवक पर तमंचा सटा कर जान से मारने की धमकी देते बनाई थी रील

उप्र बस्ती जिले में पुलिस तीन दिनों से जिस आरोपी को तलाश कर रही थी। वह अभियुक्त स्वयं हाथ में तख्ती लेकर थाने पर पहुंचा गया। बोला कि साहब माफ कर दो, अब अपराध नहीं करेंगे। अपराध की दुनिया से तौबा करने की शपथ खाने लगा है। कहा कि अब भविष्य में कभी भी अपराध नहीं करेंगे। अगर आसपास के इलाके में कोई अपराध होता है तो उसकी सूचना पुलिस को देंगे। यह घटना रविवार को जिले के लालगंज थाने पर सामने आई। थानेदार सुनील कुमार गौड़ के सामने तख्ती लेकर खड़ा नजर आया।

बतादे कि लालगंज थानाक्षेत्र के तिघरा गांव निवासी अमित कुमार के माथे पर दो दबंग युवकों ने तमंचा सटा कर उसे जान से मारने की धमकी देते रील बनाई थी। रील को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। इस मामले पीड़ित अमित के पिता रामकिशोर निषाद की तहरीर पर पुलिस ने जिगिनादेव गांव निवासी मंजीत विश्वकर्मा व उसके साथी खखरा अमानाबाद निवासी शिवा गोस्वामी के खिलाफ तीन पहले केस दर्ज किया था।

एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति के माथे पर तमंचा सटाने का अभियुक्त मंजीत विश्वकर्मा ने रविवार को लालगंज थाने में सरेंडर कर दिया है। अब उसे पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। इसी मामले में वांछित दूसरे आरोपी शिवा की तलाश में स्थानीय पुलिस जुटी हुई है। अपराध नियंत्रण के लिए जिले में लगातार अभियान चलाया जा रहा है।

Back to top button