हरदोई में लड़की से मिलने आए युवक व उसके दोस्त को लोगों ने पकड़कर पीटा

हरदोई में लड़की से मिलने आए युवक व उसके दोस्त को लोगों ने पकड़कर पीटा

आधा सिर गंजा कर काटी आधी मूंछ

हरदोई। पाली कस्बे के एक मंदिर पर हिंदू प्रेमिका से मिलने आए मुस्लिम युवक और उसके दोस्त को लोगों ने पकड़ लिया और उन्हें जमकर पीटा। आक्रोशित भीड़ ने दोनों युवकों का आधा सर गंजा करा दिया और आधी मूंछें भी काट दी। पुलिस के पहुंचने पर किसी तरह का दोनों की जान बची, दोनों युवक पुलिस हिरासत में हैं।

पाली कस्बे के एक मंदिर के पास सोमवार दोपहर दो युवक और दो युवतियों को देखकर आसपास के लोगों को संदेह हुआ और उन्होंने युवकों को पकड़ लिया। दोनों युवकों से लोगों ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने खुद का मुस्लिम होना बताया। आक्रोशित भीड में शामिल कुछ लोग दोनों युवकों को बस अड्डे पर एक दुकान पर ले गई और वहां उनकी जमकर पिटाई की तथा काफी देर तक एक दुकान में बंद रखा। उग्र भीद का गुस्सा इतने से शांत नहीं हुआ और नाई बुलवाकर दोनों का आधा सिर गंजा कराया व आधी मूंछ कटवा दी तभी स्थानीय पुलिस को जानकारी हो गई और थाने के अंडर ट्रेनिंग उपनिरीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह हमराह पुलिसकर्मी के साथ वहां पहुंचे और तब दोनों की जान बच सकी। पुलिसकर्मी दोनों को पाली थाने ले आए। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम अयान पुत्र रहीस, साहिल पुत्र सर्फुद्दीन
निवासी ग्राम याकूतगंज थाना कमालगंज जनपद फर्रुखाबाद बताया। अयान ने बताया कि पाली क्षेत्र के गांव निवासी युवती से उसका एक महीना से प्रेम प्रसंग चल रहा है, प्रेमिका की बहन उसके गांव में व्याही है जहां दोनों की जान पहचान एक शादी में हुई थी। अयान अपने दोस्त साहिल के साथ प्रेमिका से मिलने आया था, प्रेमिका के साथ उसकी एक सहेली भी थी। वह दोनों मिल रहे थे तभी उसे लोगों ने पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी। उसने बताया कि वह सिलाई का काम करता है और उसका दोस्त आहिल ट्रक पर हेल्पर है। फिलहाल दोनों पुलिस हिरासत में हैं।

Back to top button