कटहल तोडने से मना करने पर वृद्ध की लाठी डंडे से पीट-पीट कर हत्या, छः नामजद दो गिरफ्तार 

गोण्डा। कटहल की रखवारी कर रहे वृद्ध ने कटहल तोडने से मनाया किया तो गांव के ही आधा दर्जन लोगो ने गाली गलौज देते हुए लाठी डंडे से पीट- पीट कर हत्या दिया ञवृद्ध को इलाज के लिए ऐंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया जहा पर डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया।

इटियाथोक थाना क्षेत्र के दरियापुर हरदौपट्टी निवासी परशुराम चौहान 65 अपने खेत मे लगे कटहल की पेड पर लगे कटहल की रखवाली कर रहा था की इसी बीच गांव के ही अनिल कुमार,अरूण उर्फ दद्दन दूबे ,ननके, रिंकू,मोनू व विनय सहित छः लोग पहुंचे कटहल के पेड मे लगे कटहल को जबरन तोडने लगे वृद्ध ने कटहल तोडने से रोका तो गाली गलौज देते सारे लोगो ने एक राय होकर वृद्ध की लाठी डंडे से पीट – पीट कर मरणासन्न कर गंभीर अवस्था जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये।

घर पर मौजूद वृद्ध की पतोहू आन्ता देवी ने तत्काल पुलिस को सूचना देते हुए घायल ससुर को सरकारी ऐंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया है की कटहल तोडने को लेकर मना करने पर वृद्ध परशुराम चौहान की गांव के ही छः लोगो ने लाठी डंडे से पिटाई कर दी थी जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी है। मृतक के पतोहू के लिखित तहरीर पर छः लोगो के विरुद्ध नामजद मुकदमा पंजीकृत किया गया जिसमे अनिल कुमार,अरूण कुमार उर्फ दद्दन को गिरफ्तार कर लिए गया है बचे चार अभियुक्तो की तलाश जारी है।

Back to top button