खण्ड विकास अधिकारी छपिया के आवास मे घुसकर बीए प्रथम वर्ष की छात्रा बेटी को दंबगो ने अगवाकर करने की कोशिश छः के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

दिन- दहाड़े हुई घटना को लेकर सहमा कालोनी स्टाफ,चौकीदार व परिजनो के विरोध के चलते भागे बोलेरो से आये बदमाश

 

गोण्डा।खण्ड विकास अधिकारी छपिया के सरकारी आवास मे घुसकर बोलेरो से सवार होकर गैर जनपद से आये आधा दर्जन दंबगो ने बीए प्रथम  वर्ष की छात्रा को जबरन उठाकर ले जाने को कोशिश करते हुए मार पीट करने लगे सरकारी चौकीदार व परिजनो के भारी विरोध के चलते दंबग भाग निकले पुलिस ने पीडित खण्ड विकास अधिकारी के तहरीर पर तीन नामजद सहित छः पर मुकदमा दर्ज किया है जिसमे दो महिलाये है आपराधियो की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

विकास खंड छपिया मुख्यालय पर सरकारी आवास मे खण्ड विकास अधिकारी छपिया ओमप्रकाश सिंह यादव अपने परिवार सहित निवास करते है जिसमे उनकी एक पुत्री जो बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है व बेटे,भतीजे, माता के साथ निवास करते है सोमवार को उनके सरकारी आवास में एक बोलेरो बिना नम्बर की सुबह लगभग सात बजे पहुंची जिसमे छः लोग सवार थे।एका एक घर में घुसकर बीए प्रथम वर्ष की छात्रा खण्ड विकास अधिकारी की पुत्री को जबरन उठाकर घसीटते हुए लेकर भागने की कोशिश करने लगे। इस बीच परिजनो ने विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी आवाज सुनकर चौकीदार दौडा व परिजनो के विरोध के चलते बोलेरो सवार लोग भाग निकले किसी ने फोन कर दिया मौके पर पुलिस पहुंचती को सारे लोग निकल चुके थे।

जिस समय उक्त घटना घटित हुई खण्ड विकास अधिकारी सरकारी कार्य वश लखनऊ के लिए निकले थे। परिजनो ने फोन किया वह बीच रास्ते से यात्रा निरस्त कर वापस लौटकर उन्होने परिजनो से मिलकर घटित घटना के बारे में छपिया थाने मे मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा है की मूल रूप से गाजीपुर सदर कोतवाली थाना क्षेत्र का निवासी हूं। मेरे भतीजे की सुनील यादव की शादी गाजीपुर के थाना मरदह के ग्राम हरिहरपुर जुझारपुर मे हुई थी। लेकिन दोनो का छुट्टा छुट्टी हो चुका है। जिसके चलते उसके ससुराल के अविनाश,यादव,शकुन्तला यादव,डिम्पल यादव तीन लोग अज्ञात बेइज्जत व अपमानित करने के नियत से बिना नम्बर प्लेट की बोलेरो से पहुंचकर हमलावर होकर हमारी पुत्री को उठाकर अगवाकर ले जाने की कोशिश करते हुए परिजनो के साथ मारपीट की है।

थाना प्रभारी छपिया सुरेश कुमार वर्मा ने बताया है की खण्ड विकास अधिकारी की तहरीर पर तीन नामजद सहित छः लोगो पर मुकदमा दर्ज किया गया है जिसमे दो महिलाए है सभी की तलाश की जा रही है।

 

Back to top button