थाना में समाधान दिवस में प्रेमी ने साथ ले जाने से किया इंकार प्रेमिका ने खाया जहर

थाना में समाधान दिवस में प्रेमी ने साथ ले जाने से किया इंकार प्रेमिका ने खाया जहर

उप्र बस्ती जिले में शनिवार को कलवारी थाना में समाधान दिवस की सुनवाई के दौरान एक युवती को जहर खाने का मामला सामने आया है। पता चला कि युवती का प्रेमी उसे साथ ले जाने से इंकार कर दिया था। जिसके कारण युवती के इस कदम से थाने में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस कर्मियों ने सीएचसी में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है।
नायब तहसीलदार स्वाति सिंह की अध्यक्षता में कलवारी थाने में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया था। इसी दौरान यहां प्रेम प्रसंग का एक मामला आया। जिसमें युवती, युवक के साथ जाने की जिद् कर रही थी, लेकिन युवक उसे अपने साथ ले जाने से इनकार कर रहा था। अ​धिकारियों ने दोनों को समझाने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन युवक मानने को तैयार नहीं हुआ।
जानकारी के अनुसार युवती लगभग एक महीने से गायब थी और यह इसी युवक के साथ पुणे में थी। महिला अधिकारी ने जब युवक का मोबाइल चेक किया, तो दोनों के साथ होने की पुष्टि हुई। इसी बीच युवती थाने में हंगामा करने लगी। उसने अधिकारियों के सामने ही जहर खा लिया। पुलिस कर्मियों ने आनन-फानन में सीएचसी में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है।
वहीं नायब तहसीलदार स्वाति सिंह ने बताया कि युवती, युवक के साथ जाने की जिद कर रही थी। युवक उसे अपने साथ ले जाने के लिए राजी नहीं था। इसी बात से आहत होकर उसने नशीला पदार्थ खा लिया, जिसे सीएचसी बहादुरपुर में भर्ती कराया गया है। वहां उसका इलाज चल रहा है।

Back to top button