हरैया थाना क्षेत्र में असलहा सटा कर महिला से लूट, दो घरों में चोरी लाखो की चोरी

हरैया थाना क्षेत्र में असलहा सटा कर महिला से लूट, दो घरों में चोरी लाखो की चोरी

उप्र बस्ती जिले के हरैया थाना क्षेत्र के एक गांव में बदमाशों ने लूट की तो दूसरे गांव में चोरी कर लिया। दोनों जगहों पर नगदी और लाखों का जेवर उठा ले गए। पीड़ितों ने हर्रैया पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची हर्रैया पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू किया है। क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से लोगों में डर है।
हर्रैया थानाक्षेत्र मरवट गांव में हुई। यहां के रहने वाले प्रवीण शुक्ल के यहां बदमाश घर में छत के रास्ते घुसे। घर के एक कमरे में अकेली सो रही एक महिला पर बदमाशों ने असलहा सटा दिया। उसके बाद उनके मुंह में कपड़ा ठूंस कर पूरे पूरे कमरे को खंगाला डाला। बाक्स व अलमारी में रखा नकदी, करीब चार लाख के गहने व अन्य कीमती सामान लेकर रफूचक्कर हो गया। एतराज जताने पर बदमाशों ने महिला के साथ मारपीट भी की। महिला ने घटना की आपबीती अपने परिजनों को बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई और गांव में दहशत फैल गया। इसी गांव मरवट निवासी सुरेंद्र शुक्ल के घर घुसे चोरों ने एक चांदी की पायल व 10 हजार रुपये नकदी चुरा ले गए।
समौढ़ी गांव निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक सुरेन्द्र नाथ मिश्र के घर चोरी हो गई। चोर शनिवार रात मुख्य दरवाजे से उनके घर में घुसे। घर के कमरे में रखा बाक्स खोले। उसमें रखा लगभग एक लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात व अन्य कीमती सामान उठ ले गए। सुरेन्द्र नाथ मिश्र के परिजन घर के बरामदे में सोते रहे थे लेकिन उन्हें चोरी की भनक तक नहीं लगी। सुबह जब कमरे में गए तो सामान इधर-उधर बिखरा देख दंग रह गए। सूचना पर पहुंची हर्रैया पुलिस ने दोनों गांव में चोरी व लूट की घटनाओं की जांच पडताल में शुरू की। पीड़ितों ने थाने पर पहुंच कर चोरी की लिखित सूचना दी और कार्रवाई की मांग की

Back to top button