गोण्डा में हिंदू देवी देवताओं पर समुदाय विशेष के युवक द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर लोगों में आक्रोश, आरोपी गिरफ्तार

करनैलगंज(गोण्डा)। हिंदू देवी देवताओं पर समुदाय विशेष के युवक द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर लोगों का आक्रोश कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आज दर्जनों धार्मिक संगठनो और सैकड़ो व्यापारियों ने कर्नलगंज तहसील पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी सौंपकर युवक के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।
आपको बता दे कर्नलगंज नगर के अरशद पुत्र नुसरत नामक व्यक्ति हिंदू देवी देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने का प्रयास किया। युवक ने सोशल मीडिया पर हिंदू देवी देवताओं को लेकर अभद्र टिप्पणी की जिससे लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आज सैकड़ो लोगों ने रामलीला भवन गुरही बाजार में एकत्रित होकर कर्नलगंज तहसील पहुंचे। जहां नारेबाजी करते हुए उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप कर आरोपी के विरोध कठोर कार्रवाई करने की मांग की है।

रामलीला कमेटी की अगवाई में तहसील पहुंचे दर्जनों संगठन

हिंदू आस्था के साथ खिलवाड़ करने सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने व हिंदू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले आरोपी युवक के विरोध आज सैकड़ो लोग सड़क पर उतर आए। और नारेबाजी करते हुए उपजिलाधिकारी को ज्ञापन देकर कठोर कार्रवाई करने की मांग की है। रामलीला कमेटी के अध्यक्ष मोहित पांडे ने कहा कि आरोपी के विरुद्ध ऐसी कार्रवाई होनी चाहिए। कि इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न होने पाए। इस दौरान सर्राफा एसोसिएशन अरुण अरुण वैश्य, व्यापार मंडल से अशोक सिंघानिया, जय मां दुर्गे भक्ति समिति से श्याम जी गुप्ता, कैलाश बाग दुर्गा पूजा समिति से शिव भट्ट, धनुष यज्ञ महोत्सव समिति से रोहित जायसवाल, दुर्गा पूजा समिति मौर्यनगर से आशीष गिरी, गुफा कमेटी से अप्पू मोदनवाल, स्वर्णकार संघ से कन्हैया लाल वर्मा व्यापार मंडल के उमेश शुक्ला

पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध दर्ज किया मुकदमा

कर्नलगंज पुलिस ने आरोपी अरशद पुत्र नुसरत के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 299 धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के के मामले में मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया आरोपी के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button