मनकापुर आईटीआई परिसर मे तेंदुआ की मौजूदगी से दहशत 

मनकापुर आईटीआई परिसर मे तेंदुआ की मौजूदगी से दहशत

गोण्डा।एक बार फिर संचार बिहार आईटीआई परिसर में तेंदुआ अपने परिवार दो सावको के साथ देखे जाने के बाद कर्मचारियो सहित परिसर मे रह रहे परिवार मे दहशत उप महाप्रबंधक ने जिलाधिकारी को पत्र लिख तेंदुआ को पकडवाये जाने की मांग की है।

उप महाप्रबन्धक मानव संसाधन आई टी आई संजीव अरोड़ा ने जिलाधिकारी गोंडा उज्ज्वल कुमार को दिए पत्र में कहा कि  फैक्ट्री व कॉलोनी परिसर में तेंदुए ( मादा और दो सावको) के साथ विचरण करते हुए देखा जा रहा है। जिसकी सूचना जंगल विभाग को दिया गया है । रविवार रात्रि फैक्ट्री परिसर एचडीपीई पाइप मन्युफैक्चरिंग प्लांट जहां पर दिन रात कार्य होता है यहां पर देखा गया जिससे वहां कार्यरत कर्मचारियों में दहशत व्याप्त हो गया।

कम्पनी और कालोनी में लोगों के आवास, लॉन कमरों के पीछे और पार्कों में तेन्दुआ अपने बच्चों के साथ दिखाई देता है । जिससे यहाँ के परिवारों में बहुत भय और दहशत व्याप्त है । तेन्दुआ की मौजूदगी से संस्थान के समस्त लोगों में भय व्याप्त होने से उनके जीवन शैली पर असर पड़ रहा है।उप महाप्रबंधक ने पत्र देकर वन  विभाग को आदेशित कर तेंदुए व उसके बच्चो को पकड़वाने की मांग किया है। इसके पहले भी एक तेंदुआ आईटीआई फैक्ट्री लिमिटेड परिसर से पकडा जा चुका है।

Back to top button