गोण्डा में एक दिन पूर्व गायब युवती का शव गांव से बाहर मिलने से मचा हड़कंप

शरीर पर कई चोट के निशान हत्या की आशंका 

पुलिस फोरेंसिक डाग स्क्वायड टीम  जांच कर साक्ष्य संकलित करने मे जुटी

गोण्डा।मंगलवार सुबह को अचानक एक युवती घर से गायब हो गयी जिसके  तलाश परिजन कर रहे थे इस बीच गांव के बाहर युवती का शव मिलने से क्षेत्र मे हडकंप मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस फोरेंसिक व डाग स्क्वायड टीम मामले की जांच में जुटी हुई युवती के शरीर पर मिले चोटो के निशान से ऐसा प्रतीत हो रहा है की हत्या कर लाश को गांव के बाहर फेका गया हो।

थाना कौडिया बाजार क्षेत्र के अहियाचेत गांव के मजरा सुखनी पुरवा निवासी ध्रुव नारायण शुक्ला की पुत्री कुमारी काजल शुक्ला 18 परिजनो के अनुसार मंगलवार सुबह अचानक घर से बिना बताये गायब हो गयी थी। जिसकी परिजन तलाश कर रहे थे। कि आज सुबह अचानक गांव के बाहर घर से कुछ दूरी पर लगे कुछ वृक्ष बास के उसी के पास युवती की लाश पडी मिलने से गांव सहित क्षेत्र मे हडकंप मच गया तमाम लोगो की भीड देखनो की इकट्ठा हो गयी।परिजन भी मौके पर पहुंचकर गायब अपनी पुत्री की पहचान करने के उपरांत पुलिस को सूचना दी मौके पर डाग स्क्वायड सहित फोरेंसिक टीम पहुंचकर घटनास्थल की घेराबंदी कर सबूतो को इकट्ठा करने में जुटी हुई है स्थानीय पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मृतका युवती के शरीर पर तमाम चोटो के निशान स्पष्ट दिखाई पड रहे है। अत्यधिक गर्मी व शरीर पर लगे चोटे के निशान होने के कारण शरीर भी काफी फूला हुआ है।ऐसे मे लोगो ने यह आशंका जताई है कि युवती के साथ मारपीट कर हत्या कर शव गांव के बाहर फेका गया है।

फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही ये स्पष्ट हो पाएगा कि उसकी हत्या हुई या फिर यह उसकी स्वाभाविक मौत थी। लेकिन जिस तरह से युवती की लाश गांव के बाहर मिली है उसे देखकर यह जरूर आशंका जताई जा रही है कि उसकी मौत तात्कालिक न होकर एक दिन पहले हुई है। ऐसे में पुलिस भी हर एक पहलू की बारीकी से तफ्तीश कर रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया है कि 18 वर्षीय युवती का शव गांव के बाहर बुधवार को मिला है।परिजनो के अनुसार एक दिन पूर्व घर से बिना बताए निकली थी शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणो के बारे मे सही जानकारी हो पायेगी इसके अलावा डाग स्क्वायड एवं फारेंसिक टीम भी मौत से जुडे साक्ष्य संकलित कर जांच कर रही है।

Back to top button