गोण्डा में पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी ने बीच सड़क पर असलहे से की फायरिंग वीडियो वायरल मुकदमा दर्ज 

गोण्डा में पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी ने बीच सड़क पर असलहे से की फायरिंग वीडियो वायरल मुकदमा दर्ज

गोण्डा। नवाबगंज नगर पालिका की रनर प्रत्याशी आकांक्षा सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं यह वीडियो ट्वीटर हैंडिल पर भी ट्रेंड कर रहा है। इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए  पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

नवाबगंज नगरपालिका चुनाव में रनर प्रत्याशी रहीं आकांक्षा सिंह जोकि पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष स्व अंजू सिंह की पुत्री हैं उनके द्वारा असलहे से बीच सड़क पर फायरिंग की गई। इस वीडियो में उनके साथ उनके चाचा का लड़का विशाल सिंह भी नजर आ रहा है। एक अन्य वायरल वीडियो में विशाल सिंह भी एक असलहा कमर में लगाकर दूसरे असलहे से फायरिंग कर रहा है। वीडियो में जिस स्थान पर फायरिंग की जा रही है वह उनके आवास के सामने है जिसके ठीक सामने डल्ले टेलर्स की दुकान है। यह दोनो वीडियो अब सोशल मीडिया और ट्विटर पर ट्रेडिंग हो रहा है।

इस संबध में प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने कहा कि वीडियो कब का है और कहां का है इसकी जांच कराई जा रही है। मुकदमा दर्ज कर नियमानुसार कारवाई की जायेगी।

इस सम्बंध मे पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया है कि थाना नवाबगंज क्षेत्र के अंतर्गत हवाई फायरिंग करने का वीडियो वायरल हुआ है जिसके संबंध में थाना नवाबगंज में संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Back to top button