गाजियाबाद में पार्टी मनाने घर से निकले चार दोस्त, ट्रक हादसे में तीन की मौत

गाजियाबाद में पार्टी मनाने घर से निकले चार दोस्त, ट्रक हादसे में तीन की मौत
गाजियाबाद ।दिल्ली के रहने वाले चार दोस्त शनिवार रात दोस्त की जन्मदिन पार्टी में जाने के लिए निकले थे। लेकिन इसी दौरान ये सभी घुमने के लिए निकले। शराब के नशे में गाजियाबाद पहुंच गए। यहां कार दुर्घटना में तीन दोस्तों की मौत हो गई। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर रविवार तड़के तेज रफ्तार कार ट्रक में टकराने के बाद अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कार सवार दिल्ली के मोतीनगर निवासी तेजस्वी (22) पुत्र अरविंद कुमार, दिल्ली के विकासपुरी निवासी निकिता खत्री (26) पुत्री सुशील खत्री और दिल्ली के भारत नगर अशोक विहार निवासी रिया मदान (25) पुत्री भुवन मदान की मौत हो गई जबकि इनका साथी चिराग (25) गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका हायर सेंटर में उपचार चल रहा है। चारों दोस्त हैं।पुलिस का कहना है कि रविवार सुबह करीब चार बजे कविनगर क्षेत्र में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर हादसा होने की सूचना मिली। मौके पर पुलिस कार में शराब की बोतलें व चिप्स के पैकेट मिले हैं। एडीसीपी यातायात रामानंद कुशवाहा का कहना है कि शराब के नशे में हादसा होने की बात सामने आई है। तेज रफ्तार और नशे की हालत में होने के कारण आगे चल रहे ट्रक को न देख पाने से हादसा होना प्रतीत हो रहा है।
जन्मदिन पार्टी में जाने की बात कहकर लाया था भाई की कार
जानकारी के अनुसार चिराग अपने भाई की कार लेकर दोस्त की जन्मदिन पार्टी में जाने की बात कहकर घर से निकला था। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि वह कहां और किसके जन्मदिन में जाने वाले थे।
रास्ता भटकने की संभावना
जांच में सामने आया है कि चारों को गाजियाबाद नहीं आना था। वे दिल्ली में घूमने के लिए घर से निकले थे। संभावना जताई जा रही है कि है कि वह रास्ता भटकर गाजियाबाद में आ गए और डीएमई पर पहुंचकर ट्रक से टकरा गए।
कारोबारी थे दोनों दोस्त
घायल चिराग और तेजस्वी गारमेंट्स का कारोबार करते थे। वहीं, रिया मेकअप आर्टिस्ट थी और निकिता खत्री कंपनी में नौकरी करती थी। पुलिस ने सभी के परिवार वालों को इस बारे में जानकारी दी है।

Back to top button