गुरुग्राम: रात के अंधेरे में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, पति ने प्रेमी को छत से नीचे फेंका

गुरुग्राम: रात के अंधेरे में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, पति ने प्रेमी को छत से नीचे फेंका
गुरुग्राम। गुरुग्राम इलाके में रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए एक युवक पहुंचा। महिला के पति ने अपने दो साथियों के साथ छत से फेंक दिया। पुलिस ने जांच के दौरान तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक युवक को महिला के पति ने अपने साथियों की मदद से दबोच लिया। पहले तो प्रेमी युवक के साथ जमकर मारपीट की गई। इसके बाद उसे तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। इससे युवक की मौत हो गई। दो दिन पहले हुई इस वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पति और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।
छत से एक शख्स के गिरने की मिली थी सूचना
एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि मंगलवार की शाम सेक्टर 17-18 पुलिस थाने में सूचना मिली कि गांव सिरहौल गांव में एक व्यक्ति छत से गिर गया है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और घायल युवक को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल सेक्टर-10, ले जाया गया। जहां अब्दुल सहरोज (26 वर्ष) नामक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने नियमानुसार कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम उपरांत मृतक के शव को परिजनों के हवाले कर दिया था। पुलिस के अनुसार, बुधवार को ही मृतक अब्दुल सहरोज के मामा मोहम्मद आसिफ ने पुलिस टीम को बताया था कि इसका भांजा मृतक अब्दुल सहरोज सिरहौल गांव में रहता था और गिलास एल्मुनियम फैब्रिकेटिंग का काम करता था।
मामा ने बताया भांजे के थे अवैध संबंध
अब्दुल के सिरहौल में ही एक महिला के साथ अवैध संबंध थे। मंगलवार चार जुलाई को अब्दुल उसी महिला से मिलने गया था। वहां से एक युवक अब्दुल को अपने साथ एक कमरे पर ले गया। मोहम्मद आसिफ ने बताया कि इसके बाद वहां तीन व्यक्तियों ने उसके भांजे के साथ मारपीट की और बाद में उसे तीन मंजिला इमारत से नीचे फेंक दिया। जिस कारण उसकी मौत हो गई।
आरोपी ने दो दोस्तों संग की हत्या
पुलिस ने बृहस्पतिवार को हत्या के तीन आरोपियों को सिरहौल से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान 24 वर्षीय आलमदीन हुसैन, 33 वर्षीय बिलाल हुसैन और 24 वर्षीय हन्नान के रूप में हुई है। एसीपी दहिया ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि मृतक अब्दुल सहरोज के आरोपी हन्नान की पत्नी से अवैध संबंध थे। इस कारण इसने अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मृतक का मोबाइल फोन और जूते भी बरामद किए हैं।

Back to top button