ट्रक और रोडवेज बस की टक्कर में चार घायल लोगो को बचाने मे एक महिला की मौत

ट्रक और रोडवेज बस की टक्कर में चार घायल लोगो को बचाने मे एक महिला की मौत

उप्र बस्ती जिले हाईवे के कप्तानगंज चौराहे पर बृहस्पतिवार की सुबह गोरखपुर डिपो की बस से सवारी उतार रही थी तभी पीछे से तेज रप्तार ट्रक ने बस को ठोकर मार दिया। जिससे बस में पीछे बैठे यात्री चालक सहित चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। बस अनियंत्रित होकर रेलिंग को तोड़ते बगल में दुर्गा मंदिर से टकरा गयी। घटना देखकर घायलो को बचाने के लिये दौड़ी एक बुजुर्ग महिला को कार ने चपेट में ले लिया जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गई। जिला अस्पताल मे इलाज के लिए लाया गया । इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।
लखनऊ से यात्रियों को लेकर गोरखपुर डिपो की बस बृहस्पतिवार की सुबह बस्ती के तरफ जा रही थी।सुबह 5:30 बजे जैसे कि बस कप्तानगंज चौराहे पर पहुँची तो बस में सवार यात्री उतरने लगे।इसी बीच तेज रप्तार ट्रक ने बस को पीछे से टक्कर मार दिया जिससे बस का पिछला हिस्सा छतिग्रस्त हो गया और बस अनियंत्रित होकर बगल दुर्गा मंदिर का चबूतरा और रेलिंग को तोड़ते हुए आगे जाकर रूक गई।घटना में बस चालक सुनील कुमार(35वर्ष) पुत्र अशोक कुमार निवासी नेदुला संतकबीरनगर और यात्री रामविजय पांडेय (36 वर्ष)पुत्र जोगिंद्र निवासी पोरई थाना धर्मसिंहवा जिला संतकबीर नगर, और ट्रक चालक जंगली(41 वर्ष) पुत्र कलेसर निवासी शिवाला थाना औरस जिला उन्नाव।,मोहम्मद तारिक (19वर्ष) पुत्र जरिस निवासी टेलियाज थाना निनघासन जिला लखीमपुर खीरी गम्भीर रूप से घायल हो गये। घटना देखकर घायलो को बचाने के लिए जा रही
सुंदरी( 68 वर्ष) पत्नी राम अजोर निवासी रतास थाना कप्तानगंज को कार ने ठोकर मार दिया जिससे वे भी गम्भीर रूप से घायल हो गई आसपास के लोगो ने सभी घायलो को सीएचसी कप्तानगंज पहुँचाया। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने सुंदरी पत्नी राम अजोर और बस यात्री राम विजय पांडये को जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया जहां पर इलाज के दौरान सुंदरी पत्नी राम अजोर की मौत हो गई। एसओ कप्तानगंज रोहित कुमार उपाध्याय ने बताया कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जिला अस्पताल में महिला की मौत हो गई है शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है।

Back to top button