पाकिस्तान ने कोई गलती की तो उस पर गिरेगा बुन्देलखंडी तोप का गोला: शाह

मोदी 3 मे बुन्देलखंड का एक भी खेत प्यासा नहीं रहेगा- शाह
*************************

बांदा और झांसी की जनसभाओं मे बोले- पीओके हमारा है,उसे हम लेके रहेंगे
“””””””””””””””””””””””””””””””””””””””
पाकिस्तान ने कोई गलती की तो उस पर गिरेगा बुन्देलखंडी तोप का गोला
“”””””””””””””””””””””””””””””””””””””””

बांदा / केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने शनिवार को झांसी और बांदा में अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल बाबा के इंडी गठबंधन का सूपड़ा साफ हो चुका है। अब तक हुए चार चरणों के चुनाव में 270 सीटें लेकर मोदी तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। कोई ताकत उन्हे तीसरी बार पीएम बनने से नहीं रोक सकती। अगले चरणों के चुनाव मे हम 400 का आंकडा पार कर जायेंगे।
अमित शाह ने कहा कि मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद, योगी मुख्यमंत्री बने, और उत्तर प्रदेश के विकास की शुरुआत हुई। एक जमाना था जब यूपी में देशी कट्टे बनते थे। लेकिन मोदी ने बुंदेलखंड में डिफेंस कॉरिडोर बनाया,अब यहां तोप के गोले बनेगे। पाकिस्तान ने अगर कोई भी गलती की, तो ये बुंदेलखंडी गोला पाकिस्तान पर गिरेगा और उसका सफाया कर देगा। उन्होंने कहा कि एक जमाने में बुंदेलखंड से बाहुबली पूरे देश में जाते थे। आप तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बना दीजिए, हमारा बुंदेलखंड यहां से बाहुबलियों की जगह पूरे देश मे उद्योगपति भेजने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि ये चुनाव देश के विकास का चुनाव है। ये चुनाव देश को सुरक्षित करने का चुनाव है। ये चुनाव हमारे धर्म और संस्कृति के रक्षण का चुनाव है। ये चुनाव भारत को महान बनाने का चुनाव है। ये चुनाव देश के गरीबों का कल्याण करने का चुनाव है। और ये चुनाव बुंदेलखंड की प्यास बुझाने का चुनाव है।
झांसी से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार अनुराग शर्मा को जिताने की अपील करते हुए श्री शाह ने कहा कि इस भूमि ने मुगलों के सामने भी लड़ाई लड़ी और अंग्रेजों के सामने भी लड़ाई लड़ी। अब हमारे देश में मौजूद देशी अंग्रेजों के खिलाफ भी बुंदेलखंड को लड़ाई लड़नी है। उन्होंने कहा कि बेटे बेटियों के लिए राजनीति करने वाले देश का भला नहीं कर सकते। नरेन्द्र मोदी ने 10 साल में देश को आतंकवाद से मुक्त करने का काम किया है।अमित शाह ने झांसी की जनता से कहा कि एक ओर चांदी की चम्मच के साथ पैदा हुए राहुल गांधी और अखिलेश यादव हैं। वहीं दूसरी ओर गरीब चाय वाले के घर में पैदा हुए हमारे नेता नरेन्द्र मोदी हैं। एक ओर रामभक्तों पर गोली चलाने वाली समाजवादी पार्टी है। वहीं दूसरी ओर राम मंदिर बनाने वाले नरेन्द्र मोदी हैं। इस चुनाव में एक ओर 12 लाख करोड़ के घपले घोटाले करने वाला इंडी अलायंस है। दूसरी और मोदी हैं, जो 23 साल से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री पद पर हैं, लेकिन उनपर 25 पैसे का भी आरोप कोई नहीं लगा सकता।
बांदा की जनसभा मे बोलते हुये गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश को तोड़ना चाहती है। उनके नेता कहते हैं कि दक्षिण भारत और उत्तर भारत, देश के दो हिस्से कर दीजिए। मैं बताना चाहता हूं कि मोदी फिर से आने वाले हैं। और मोदी के रहते कोई भी भारत को तोड़ नहीं सकता। यही नहीं कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर कहते है कि पाकिस्तान को सम्मान दो। उनके पास एटम बम है। उनसे पीओके मत मांगों। मैं इनसे कहना चाहता हूं कि ये नरेन्द्र मोदी की सरकार है। हम एटम बम से नहीं डरते। पीओके भारत का है, रहेगा,और हम उसे लेकर रहेंगे।
उन्होने कहा कि जनता का ऐसा उत्साह और समर्थन बताता है कि मोदी 3.0 के लिए उत्तर प्रदेश की जनता 80 की 80 सीटें एनडीए को देने जा रही है। उन्होंने जनसभा मे आये विशाल जनसमुदाय से पूछा कि बताओ पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर हमारा है कि नहीं, जोर से बोलो हमारा है कि नहीं। कांग्रेस के नेता हमको डराना चाहते हैं। आज मै बांदा वालों के सामने बताता हूं कि पाक अधिकृत कश्मीर को हम लेकर रहेंगे। हम भाजपा के लोग हैं,डरते नहीं है। जिस देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है उसको डरने की कोई जरूरत नहीं है। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि बांदा के लोग कश्मीर के लिए अपनी जान तक दे सकते हैं। बांदा वालो बताओ-जो अपनी बेटी, बेटा, भतीजे के लिए लगे हुए हैं, वो देश का काम कर सकते हैं क्या ? मोदी ने 14 करोड़ घरों में नल से जल पहुंचाया है, 10 करोड़ से ज्यादा माताओं को गैस सिलेंडर दिया है। मोदी ने 10 करोड़ से ज्यादा शौचालय बनाकर माताओं बहनों को सम्मान देने का काम किया है। गरीब कल्याण योजना के अन्तर्गत फ्री राशन उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके साथ 5 लाख तक का स्वास्थ्य का सारा खर्चा नरेन्द्र मोदी उठा रहे हैं। उन्होंने पूछा कि सपा के जमाने में बडे़ बड़े गुंडों का राज होता था। अपहरण होते थे, गैंग चलती थी , फिरौती ली जाती थी। पूरी यूपी में दंगे होते थे। 2017 में आप लोगों ने योगी सरकार बनाई तो सारे गुंडों को उल्टा लटकाने का काम योगी आदित्यनाथ की सरकार ने किया है। मोदी ने यहां बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे बनवाया। केन-बेतवा लिंक परियोजना का काम हो रहा है। डिफेंस कॉरिडोर आया है। मैं आपसे वादा करके जाता हूं कि आप मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दो बुन्देलखण्ड का एक भी खेत नहीं होगा जहां केन बेतवा का पानी न पहुंचे। हम सूखे बुन्देलखंड को हरा भरा और खुश हाल बनायेंगे।

Back to top button