बालिका पर जंगली जानवार का हमला गांव में भेडिया की आशंका

बालिका पर जंगली जानवार का हमला गांव में भेडिया की आशंका

उप्र बस्ती जिले के परशुरामपुर थाना क्षेत्र के धेनुगांवा शौच के लिए मंगलवार की सुबह 5.30 बजे घर से निकली सात वर्षीय बालिका पर पीछे से किसी जानवर ने हमला कर दिया। बालिका के बड़ी मां के शोर मचाने पर जानवर भाग निकला। ग्रामीणों को शक है कि हमला करने वाला जानवर भेड़िया हो सकता है। हालांकि वन विभाग के अधिकारियों ने भेड़िया होने की बात से सिरे से खारिज कर दिया है।

परशुरामपुर थाना क्षेत्र के धेनुगांवा की सुनिधि पुत्री जगसहाय अपनी बड़ी मां के साथ सुबह शौच के लिए घर से निकली थी। इसी बीच पीछे से किसी जानवर ने उस पर हमला कर दिया, जिससे सुनिधि घायल हो गई। बड़ी मां द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीणों उधर दौड़े, मगर तब तक हमला करने वाला जानवर भाग निकला। घायल अवस्था में
सुनिधि को उसके पिता ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परशुरामपुर पहुंचाया, वहां उसका उपचार किया गया। सीएचसी परशुरामपुर के प्रभारी डा. भाष्कर यादव ने बताया कि बालिका की मरहम पट्टी की गई है। उसे घर भेज दिया गया है। बालिका पर हमला करने जानवर कौन था, यह स्पष्ट नहीं है। क्षेत्रीय वन अधिकारी हरैया राजकुमार ने बताया कि जिले में भेड़ियों की मौजूदगी नहीं है। लोग भेड़िए की आशंका जता रहे हैं। ग्रामीणों के शंका समाधान के लिए मौके पर टीम भेजी जा रही है।

Back to top button