सड़क दुर्घटना में घायल युवक समेत दो की मौत

सड़क दुर्घटना में घायल युवक समेत दो की मौत

उप्र बस्ती जिले में सोनहा व परशुरामपुर थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में घायल एक युवक समेत दो लोगों की मेडिकल कालेज ले जाते समय मौत हो गई। दोनों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

सोनहा थाना क्षेत्र के पड़रिया दत्तू निवासी 45 वर्षीय राम औतार पुत्र हीरा शुक्रवार की देर शाम लगभग सात बजे पैदल ही गांव के पड़ाव पर जा रहे थे। गांव से सड़क पर पहुंचते ही उन्हें तेज रफ्तार वाहन ने ठोकर मार दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सक ने उनकी स्थिति गंभीर देख मेडिकल कालेज लखनऊ रेफर कर दिया। धनाभाव में स्वजन घायल को घर ले आए। इस बात की जानकारी होने पर स्थानीय लोगों द्वारा यथा संभव आर्थिक सहयोग कर सोमवार को उन्हें मेडिकल कालेज लखनऊ ले जाया जा रहा था। इसी बीच रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया।

वहीं परशुरामपुर थाना क्षेत्र के बेरता बाजार के पास प्राथमिक विद्यालय के सामने ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ जाने से 22 वर्षीय युवक की मृत्यु हो गई। बेरता निवासी रंजीत पुत्र राममिलन रविवार की रात नौ बजे भोजन के बाद टहलने निकले थे, पीछे से आ रही एक ट्रैक्टर-ट्राली ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में रंजीत गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजन व ग्रामीणों की मदद से निजी वाहन द्वारा उनको श्रीराम चिकित्सालय अयोध्या ले जाया गया। वहां से चिकित्सक ने मेडिकल कालेज दर्शन नगर अयोध्या रेफर कर दिया, जहां पर उपचार के दौरान रंजीत ने दम तोड़ दिया।
परशुरामपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक दिनेश चंद्र ने बताया कि मृतक के भाई शिवशंकर की तहरीर पर ट्रैक्टर-ट्राली चालक नाम पता अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button