लखीमपुर जिले में अधिवक्ता ने कनपटी पर सटाकर लाइसेंसी रिवॉल्वर से मारी गोली

 

अधिवक्ता ने किया सुसाइड:कनपटी पर सटाकर लाइसेंसी रिवॉल्वर से मारी गोली

लखीमपुर खीरी। कोतवाली सदर में बीती रात एक अभिवक्ता ने गोली मारकर सुसाइड कर लिया। वकील ने कनपटी पर अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारी। फायर की आवाज सुन परिवार के अन्य लोग भी जग गए। वकील का शव उनके कमरे में बिस्तर पर पड़ा था। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल में जुटी है।

लाइसेंसी रिवॉल्वर से कनपटी पर मारी गोली

मामला कोतवाली क्षेत्र के मोदी नगर का है। युवा अधिवक्ता योगेश मिश्रा (48) उर्फ राजन ने कल रात अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से कनपटी पर गोली मार ली। रात करीब एक बजे ये घटना हुई। उस समय पूरा परिवार सो रहा था। योगेश मिश्रा का शव उनके ही कमरे में बिस्तर पर पड़ा मिला था।

कमरे में बिस्तर पर पड़ा मिला था शव
फायर की आवाज सुनकर घरवाले जाग गए। वे उनके कमरे में गए तो देखा कि लहुलूहान अवस्था में योगेश बिस्तर पर पड़े थे। घरवाले जल्दी से मोतीपुर जिला अस्पताल लेकर गए, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। बेटे की मौत के बाद से परिजनों में मातम छाया है। इस बारे में परिजनों ने कुछ भी नहीं कहा है। योगेश के पिता रमाकांत मिश्र गांव में थे। वह जिला अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष है। सदमे के चलते वे अभी कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है।

वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। फिलहाल लोगों से पूछताछ की जा रही है। आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button