यूपी के राज्य मंत्री रामकेश निषाद को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के सहयोगी का भाई बताकर ब्लैकमेल व धमकी देने वाले पर मुकदमा दर्ज

 

बांदा।  भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सहयोगी का भाई बताकर यहां तिंदवारी विधायक और योगी सरकार के मंत्री रामकेश निषाद को ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई। काम न करने पर हाईकमान से शिकायत करने की धमकी दी गयी। मंत्री ने इस बाबत बांदा शहर कोतवाली मे मामला दर्ज कराया है। पुलिस उस नंबर का पता लगाने में जुटी है, जिससे मंत्री को फोन करके ब्लैकमेल की कोशिश और धमकी दी गई है।
मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सहयोगी का भाई बताकर एक ब्यक्ति ने योगी सरकार मे जल शक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद से गलत काम का दबाव बनाया। काम न करने पर हाई कमान में शिकायत करने की धमकी दी गई। मंत्री ने नम्बर की जांच पड़ताल की तो ‘ट्रू कॉलर’ में आदित्य द्विवेदी जेपी नड्डा लिखकर आया। यह देखकर मंत्री नें पार्टी कार्यकर्ता शैलेन्द्र मोहन श्रीवास्तव को शहर कोतवाली भेजा। शैलेन्द्र ने पुलिस को बताया कि मंत्री रामकेश निषाद के निजी नम्बर पर 8318017324 नम्बर से एक जनवरी 2023 को बधाई का मैसेज आया था। इसके बाद 23 और 25 जनवरी को फिर उसी नम्बर से मैसेज किया गया कि मेरा भाई आपसे मिलने आ रहा है। उसी दौरान 2 फरवरी को एक अज्ञात व्यक्ति मिलने पहुंचा। अज्ञात व्यक्ति ने खुद को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सहयोगी आदित्य त्रिवेदी का भाई बताया। फिर एक पर्ची दी जिसमें कई सारे गलत काम लिखे थे। जल्द ही इन कामों को पूरा करने के लिए कहकर वह वहां से चला गया। इसके बाद व्हाट्सएप के माध्यम से उन कामों को करने का दबाव बनाया। काम न करने पर हाई कमान से शिकायत करने की धमकी दी।
शहर कोतवाली प्रभारी श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि नंबर की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button