गोण्डा में गल्ला रेतकर हत्या कर 20 साल की अज्ञात युवती की लाश बोरे में भरकर सड़क किनारे फेंकी मिली

गोण्डा में गल्ला रेतकर हत्या कर 20 साल की अज्ञात युवती की लाश बोरे में भरकर सड़क किनारे फेंकी मिली

पुलिस अधीक्षक ने एसओजी व सर्विलांस पुलिस सहित पांच टीमे गठित कर हत्या आरोपियो को गिरफ्तार करने के निर्देश दिये

 

गोण्डा।अज्ञात युवती की गला रेत हत्या कर शव बोरे में भर सड़क के किनारे सुनसान स्थान पर फेका। ग्रामीणो की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा  है,घटना स्थल पर सीओ सहित अपर पुलिस अधीक्षक एवं फोरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम ने पहुंचकर नमूने इकट्ठा कर जांच शुरू की है ।पुलिस अधीक्षक ने घटना का पर्दाफाश करने के लिए एसओजी सर्विलांस सहित पुलिस की पांच टीमे गठित की है।

 

थाना कटराबाजार क्षेत्र अंतर्गत मंसाराम पुरवा को जाने वाली सड़क के किनारे सेल्हरी गाँव के पास  रविवार सुबह लगभग छः बजे ग्रामीणो ने बोरी भरे एक अज्ञात 20 वर्षीय महिला का शव देख पुलिस को सूचना दी मौके पर कटरा बाजार थाना प्रभारी निरीक्षक संजय गुप्ता भारी पुलिसबल के साथ पहुंचकर देखा तो युवती को दो बोरे एक सिर के तरफ दूसरा पैर के तरफ से डाल कर सड़क के किनारे फेका गया था। बोरा हटाने पर गले मे धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या किये जाने की बात सामने आयी। इस बीच शव मिलने की खबर सुनकर मौके पर तमाम भीड इकट्ठा हो गयी।पुलिस ने लोगो से शिनाख्त भी कराई लेकिन कोई पहचान न हो पाई ।

इस बीच प्रभारी निरीक्षक की सूचना पर सीओ करनैलगंज व अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी राधेश्याम राय एवं फोरेंसिक तथा डॉग स्क्वायड की टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य संकलित कर मामले की जांच शुरू की है तथा पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया है की अज्ञात महिला का शव बोरे मे भरा सड़क के किनारे मिला है। महिला के गले मे चोट का निशान है।मामले का पर्दाफाश कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसओजी व सर्विलांस सहित पुलिस की पांच टीमे गठित की गई है।

Back to top button