आइसक्रीम बेचने वाले पर आया दिल तो पति को छोड़कर पहुंच गई थाने बोली -कुछ भी कर लो पति संग नहीं जाउंगी

कहते हैं न कि प्रेम किसी बंधन को नहीं मानता वह हर किसी बंधन को तोड़कर अंजाम तक पहुंच ही जाता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में देखने को मिला। यहां एक महिला को शादी के चार वर्ष बाद आइसक्रीम बेचने वाले युवक से प्रेम हो गया। फिर क्या था…दोनों ने फैसला किया और महिला ने पति को छोड़ दिया।  मामला जिले को सौरिख थाना क्षेत्र के देवीपुर गांव का है। गांव निवासी देवकीनंदन की शादी चार वर्ष पहले कन्नौज जिले के तालिग्राम थाना क्षेत्र के दलापुरवा गांव निवासी सपना के साथ हुई थी। देवकीनंदन काम करता और सपना घर पर रहकर गृहणी का काम करती। परिवार ठीकठाक चल रहा था। लेकिन शायद देवकीनंदन को यह नहीं पता था कि यह खुशियां महज चार वर्षों में ढह जाएंगी।
आइसक्रीम बेचने का काम करता है अंशुल
अब इस कहानी में इंट्री होती है अंशुल की। वैसे तो अंशुल कर्नाटक में रहकर आइसक्रीम बेचने का काम करता है। लेकिन मूल रूप से वह जिले के ही कुसमरा चौकी क्षेत्र के कटरा मोहल्ला का रहने वाला है। उसकी ननिहाल देवकीनंदन के गांव के पास दलापुरवा में है। वह जब भी घर आता तो ननिहाल जरूर जाता था।

अहसास हुआ कि वह प्रेम करने लगे हैं
ननिहाल आते जाते उसकी पहचान सपना से हो गई। दोनों में बातचीत शुरू हुई और फिर यह मोबाइल फोन तक आ पहुंची। मोबाइल में पहले हाय…हेलो फिर हालचाल और फिर न जाने कब यह घंटों में बदल गई, पता ही नहीं चला। अब दोनों को अहसास हुआ कि वह एक-दूसरे से प्रेम करने लगे हैं। फिर क्या था, अंशुल तो तैयार था ही, सपना ने भी फैसला ले लिया।
प्रेमी के साथ रहने लगी सपना
करीब 15 दिन पहले सपना और अंशुल एक हो गए। सपना अब देवकीनंदन का घर छोड़कर अंशुल के साथ रहने लगी। यह बात देवकीनंदन को अंदर ही अंदर खाए जा रही थी। वह परेशान था। समाज के लोग हंसी मंजाक के बीच ताना भी मार देते तो और बुरा लगता। इस उसने कानून का सहारा लेने का निर्णय लिया। उसने सपना की गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने अंशुल के घर दबिश दी लोकिन दोनों नहीं मिले।

प्रेमी के साथ पुलिस चौकी पहुंची और हंगामा शुरू कर दिया
रोज-रोज के भागने से परेशान सपना शुक्रवार को प्रेमी अंशुल के साथ कुसमरा पुलिस चौकी पहुंची और हंगामा शुरू कर दिया। उसका कहना था कि कोई कुछ भी कर ले लेकिन रहूंगी तो मैं अंशुल के साथ…देवकीनंदन के साथ अब नहीं जाउंगी। जब बात समझाने पर नहीं बनी तो चौकी पुलिस ने सौरिंख थाना पुलिस को बुलाया और दोनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस मामले को सुलझाने में जुटी है। लेकिन सपना है कि मानने को तैयार नहीं…

Back to top button