चित्रकूट घूमने निकली युवती के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेप

पांचो आरोपित गिरफ्तार, भेजे गये जेल

चित्रकूट। पडोसी किशोर संग चित्रकूट घूमने निकली युवती के साथ 5 लोगों ने गैंगरेप किया।धत्तकर्मियों के चंगुल से छूटकर किसी तरह पुलिस थाने पहुंची पीड़िता ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मामले में फौरन कार्रवाई करते हुए पांचों आरोपितों को मौका-ए -वारदात से गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता का डाक्टरी परीक्षण कराकर सभी को जेल भेज दिया गया है।
गैंगरेप की यह वारदात चित्रकूट के यूपी-एमपी बार्डर मे नयागांव थाना क्षेत्र के भरत घाट के पास शुक्रवार को देर रात हुई। बताते हैं कि नयागांव क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की शुक्रवार को घर से अपने पडोसी किशोर के साथ घूमने के लिए निकली थी।
दोनों देर शाम चित्रकूट के रामघाट होते हुए भरत घाट पहुंचे। युवती ने पुलिस को बताया कि इसी बीच मंदाकिनी नदी के भरतघाट पहुंचने पर पांच युवक उन लोगों को मिले और बातचीत करने लगे। फिर बहला-फुसलाकर पांचों लोग हम लोगों को एक नाव में बिठाकर ले गए। उनमें से एक ब्यक्ति किशोर को दूसरी जगह ले गया। बाकी वहीं मौजूद रहे।
युवती का आरोप है कि पांचों ने मिलकर नाव में उसके साथ गैंगरेप किया। उसने आरोपितों से ऐसा न करने की काफी मिन्नतें की, लेकिन वे नहीं माने। पांचों ने उसके साथ दरिंदगी की। युवती ने पुलिस को बताया कि पांचों आरोपित घाट में नाव चलाने वाले नाविक हैं। देर रात हुई इस घटना की जानकारी पुलिस को शनिवार की सुबह करीब 4.00 बजे मिली।
सीओ चित्रकूट आशीष जैन का कहना है कि मौके पर तत्काल पुलिस टीम पहुंचीं। और पांचों आरोपितों को पकड़ लिया। गैंगरेप की घटना में शामिल पांचों युवकों को शनिवार को अदालत में पेश किया गया। पीडित युवती का डाक्टरी परीक्षण कराया गया है।

Back to top button