जौनपुर में बदमाशों के हमले से घायल लल्लू किन्नर की उपचार के दौरान मौत

जौनपुर में बदमाशों के हमले से घायल लल्लू किन्नर की उपचार के दौरान मौत
जौनपुर जिले में मछलीशहर नगर के कोतवाली मोहल्ले में किराए के कमरे में रहने वाले लल्लू किन्नर को दो जून की रात में बदमाशों ने घायल कर उसका आभूषण और नगदी लूट लिया था। मोहल्ले के लोगों ने दूसरे दिन सुबह उसे कमरे से निकालकर बेहोशी की हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टर ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
हालत में सुधार नहीं होने पर उसे वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां बुधवार को सुबह नौ बजे उसकी मौत हो गई है। मौत की जानकारी उसके साथियों को दोपहर बाद हुई तो वे सब शव पाने के लिए वाराणसी रवाना हो गये।
दो जून की रात में उक्त के कमरे में कुछ लोग आकर रुके। बताते हैं कि रात में पार्टी हुई जो देर रात तक चली। इसके बाद बदमाश उसे घायल करके उसके शरीर पर मौजूद आभूषण और नगदी रुपया लेकर चले गए। जाते समय कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिए। दोपहर में जब खिड़की से झांक कर देखा गया तो उसके बेहोश होने की जानकारी मिली।
उसे मोहल्ले के लोग लेकर सीएचसी मछलीशहर आए और इलाज शुरू हुआ लेकिन डाक्टर ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल के बाद उसे ट्रामा सेन्टर भेजा गया जहा 21 जून को सुबह 18वे दिन उसने दम तोड दिया है।मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर विवेचना कर रही थी।
मंगलवार की रात में एक आरोपी की गिरफ्तारी भी हुई है। इधर सुबह लल्लू किन्नर की मौत हो गई है। मामले में कोतवाली के विवेचक मनोज पांडेय का कहना है कि घटना में चोट सहित अन्य तथ्यों के आधार पर लूट के अलावा धारा 307 लगाई गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद धारा बढ़ाई जा सकती है।

Back to top button