पीएम मोदी 27 जून को “मेरा बूथ-सबसे मजबूत” अभियान का शुभारंभ करेंगे

"मेरा बूथ सबसे मजबूत" अभियान ही भाजपा की विजय रणनीति का केंद्र बिंदु : धर्मपाल सिंह

भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने अल्पकालिक विस्तारकों की कार्यशाला में बूथ प्रबंधन का दिया मंत्र

वाराणसी :- प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने गुरुवार को रोहनिया स्थित क्षेत्रीय कार्यालय पर अल्पकालिक विस्तारकों की कार्यशाला में संगठनात्मक प्रशिक्षण देते हुए बूथ प्रबंधन का मंत्र दिया।
प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 27 जून को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से देश के लाखों बूथों पर पार्टी के कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद करते हुए ‘‘मेरा बूथ-सबसे मजबूत‘‘ अभियान का शुभारम्भ करेगें।
प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने वाराणसी में आयोजित कार्यशाला में प्रशिक्षण के दौरान कहा कि सभी अल्पकालिक विस्तारक 27 जून को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में सहभागिता करेगें। उन्होंने कहा कि ‘‘मेरा बूथ-सबसे मजबूत‘‘ अभियान ही भाजपा की विजय रणनीति का केन्द्र बिन्दु है और आप सभी उस अभियान के केन्द्र बिन्दु है। उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण के पश्चात् आप सभी अन्य प्रदेशों में पार्टी के अनुशासित कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते हुए विभिन्न संगठनात्मक जिम्मेदारियों तथा ‘‘मेरा बूथ-सबसे मजबूत‘‘ अभियान में सहायक के रूप मे कार्य करते हुए पार्टी की विजय का माध्यम बनेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में गरीब कल्याण तथा वैभवशाली राष्ट्र निर्माण के प्रारम्भ हुए युग को विस्तार देने के लिए हम सभी को मजबूत ईकाई के रूप में कार्य करना है।
प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि 27 जून को पीएम मोदी का उद्बोधन सुनने के पश्चात 28 जून से 05 जुलाई तक चुनावी प्रदेशों में आपको भेजा जाएगा और बूथ स्तर तक कार्य कैसे करना हैं वह बताना है और बूथस्तर तक सरल एप और नमो एप की जानकारी देनी है। कहा कि विस्तारक का कार्य वहां जाकर बूथ समिति का सही से निर्माण करना है।विस्तारक को बूथ पर कमेटी में मन की बात का प्रमुख, पन्ना प्रमुख का निर्माण, सरल एप ,नमो एप के लिए लोगों का निर्धारण करना है।यदि बुथ कमेटी बनी है तो सरल एप पर उसकी इन्ट्री करनी है,बूथ कमेटी को वाट्सएप ग्रुप के माध्यम से जोडना है। कहा कि विस्तारकों को बूथों का पिछले तीन चुनाव का डाटा इकट्ठा करना है, जातिगत समीकरण प्राप्त करना है, इस प्रकार विस्तारकों को जाने से पहले 100 घरों में जाना है और अपनी 9 वर्ष की उपलब्धि की चर्चा के साथ सम्पर्क का कार्य करना है।
अध्यक्षता भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने की।
संचालन – पुष्पेंद्र प्रताप सिंह ने एवं धन्यवाद ज्ञापन विजय गुप्ता ने किया।
कार्यशाला में प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला, क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल,क्षेत्रीय महामंत्री अशोक चौरसिया, संतोष पटेल, शशी कुमार,अरविंद पांडेय,अमित पाठक,कुणाल पांडेय,कुशाग्र श्रीवास्तव,हृतिक,प्रांजल,अभिषेक आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Back to top button