होम बायर्स के आक्रोश संग आंसुओं से भरा श्वेत पत्र नोएडा डायलाग में जारी

 

यूपी के शो विंडो में किसानों के नाम राजनीति करने व लड़ने वाले बहुत संगठन है लेकिन हजारों नहीं लाखों होम बायर्स की पीड़ा पूछने वाला कोई दल नहीं दिखाई देता। रविवार को पहली बार ग्रेटर नोएडा में घर के लिए सालों से रेरा से सुप्रीमकोर्ट तक ठोकर खा रहे घर खरीदारों को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने न सिर्फ मंच दिया बल्कि उनकी आवाज को सीएम से पीएम तक पहुँचाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर एक श्वेत पत्र भी जारी किया गया। जिसमें घर खरीदारों के दर्द, आंसू, संघर्ष के साथ बेबस ज़िंदगी को बयां करने के साथ घर दिलाने की उम्मीद भी दिखी। होम बायर्स का हो सम्मान तो हर समस्या का निकले समाधान इस नारे के साथ ग्रेटर नोएडा में आयोजित नोएडा डायलाग नामक कार्यक्रम में होमबायर्स की समस्याओं के समाधान की दिशा में आगे बढ़ने के लिए बतौर मुख्य अतिथि “श्वेत पत्र” (white paper) का विमोचन किया।
इस अवसर पर कार्यक्रम के संरक्षक गोपाल कृष्ण अग्रवाल, होम बायर्स की जंग लड़ रही सामाजिक कार्यकर्ता श्रीमती परोमिता बनर्जी, राजीव, जनरल सेक्रेटरी श्रीमती श्वेता भारती जी, जनरल सेक्रेटरी राजेश सहाय सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे। इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा कि अपनों का जब मिलता है साथ,
तो बनती है हर बात। उन्होंने कहा कि गौतमबुद्ध नगर में जब भी मैं कोई नया काम करने के बारे में सोचता हूँ तो सबका सहयोग मिलता है। मेरे हर फैसले को भरपूर समर्थन मिलता है। आपके सुझावों व साथ से मुश्किल से मुश्किल काम आसान हो जाता है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि जिस तरह से आप मेरा साथ देते हैं, मैं भी सम-विषम हर परिस्थिति में आपके साथ खड़ा हूँ, आपके लिए खड़ा हूँ। मेरा हर सुख आपसे जुड़ा है और आपके हर दुःख में मैं शामिल हूँ।

Back to top button