राजन इंटरनेशनल में दो दिवसीय खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ

खेल प्रतियोगिता से अनुशासन की भावना होती है मजबूत-एमडी राकेश चतुर्वेदी

उप्र बस्ती जिले में राजन इंटरनेशनल एकेडमी पचपेडिया में शनिवार को दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। कार्यक्रम का उद्घाटन पूर्व विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे और डायरेक्टर राकेश चतुर्वेदी एवं प्रबंध निदेशिका शिखा चतुर्वेदी ने मां सरस्वती और सूर्यनारायण चतुर्वेदी के प्रतिमा पर पुष्प अर्पित और दीप प्रज्वलन करके किया। कार्यक्रम मे स्कूल के छात्र-छात्राओ ने मार्चपास्ट किया।पूर्व विधायक ने कहा कि खेलकूद प्रतियोगिता के आयोजन से छात्रों को आगे बढ़ने का आत्मबल मिलता है। साथ ही आगे बेहतर प्रदर्शन की ललक भी पैदा होती है। खेल के माध्यम से छात्र अपना जीवन संवार सकते है, और क्षेत्र का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर नाम रोशन कर सकते हैं। उन्होंने कहा देश के नव निर्माण में खिलाड़ी छात्रों की भूमिका बेहद अहम है।
एमडी व पूर्व प्रमुख राकेश चतुर्वेदी ने कहा कि संस्थान खिलाड़ी छात्रों के लिए हर संसाधन मुहैया कराएगा पढ़ाई के साथ खेलकूद भी बेहद जरूरी है। खेल प्रतियोगिता से अनुशासन की भावना होती है मजबूत। और इससे आपसी भाईचारा और मेल मिलाप भी बढ़ता है। खेलकूद प्रतियोगिता में दौड़, कबड्डी, वालीबाल, खो-खो, क्रिकेट, बैडमिंटन, साईकल रेस, सहित कई प्रकार के इवेंट का आयोजन होगा। बच्चों का जलेबी रेस, गुब्बारा रेस काफी आकर्षक रहा। कार्यकारी निदेशक संजीव पांडेय आये हुए
अतिथि का आभार ज्ञापित किया। इस मौके परप्रिंसिपल शानू एंटोनी, वरिष्ठ शिक्षक जितेंद्र यादव, गरिमा मिश्र, स्तुति मिश्र, स्मृति मिश्र एवं श्रीद्धि जैसवाल ,पुनीता त्रिपाठी, शिक्षा, प्रमिला, रेखा श्रीवास्तव, प्रभा त्रिपाठी, निशु उपाध्याय सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Back to top button