पत्नी से अवैध संबंध के शक में बड़े भाई ने छोटे भाई को घोंप दी कैंची हुई मौत

पत्नी से अवैध संबंध के शक में बड़े भाई ने छोटे भाई को घोंप दी कैंची हुई मौत

उप्र संतकबीरनगर जिले के मेंहदावल क्षेत्र के बीमापार में पत्नी से अवैध संबंध के शक में बड़े भाई ने रविवार की रात छोटे भाई के पेट में कैंची घोप कर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने सोमवार को आरोपी भाई के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया।
बीमापार निवासी रामवृक्ष पुत्र स्वर्गीय बैजनाथ का आरोप है कि वह पांच मई को शादी समारोह में गोरखपुर के सहजनवा में भोजन बनाने गए थे। उसकी पत्नी मीनू गौड़ ने सूचना दिया कि रात करीब साढ़े ग्यारह बजे जेठ शंकर गौड़ ने अपनी पत्नी और अविवाहित 28 वर्षीय देवर राम विलास गौड़ के बीच अवैध संबंध के शक को लेकर वाद-विवाद करने लगे। जेठ शंकर गौड़ नशे में थे और छोटे भाई राम विलास को अपशब्द कहने लगे। जेठ को विवाद करने से मना किया गया। आरोप है कि कुछ देर बाद दोबारा शंकर गौड़ ने विवाद शुरू कर दिया और उसी बीच कैंची लेकर मारपीट पर आमादा हो गए। बीच-बचाव के दौरान पेट में कैंची लगने से राम विलास घायल हो गए।आनन-फानन में लेकर लोग पहले सीएचसी मेंहदावल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने देखते ही राम विलास को मृत घोषित कर दिया।
एसओ रामकृष्ण मिश्र ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीड़ित मझले भाई रामवृक्ष गौड़ की तहरीर के आधार पर आरोपी बड़े भाई शंकर गौड़ के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है।

Back to top button