पिकनिक मनाने गये 4 युवक बेतवा नदी में डूबे, दो शव बरामद

 

जालौन। पिकनिक मनाने गए चार युवक नहाते समय बेतवा नदी में डूब गए। एनडीआरएफ और गोताखोरों की मदद से पुलिस ने दो युवकों के शव बरामद कर लिये है। दो युवकों की तलाश में एनडीआरएफ और गोताखोरों की टीम लगी हुई है। पुलिस ने जिन युवकों के शव बरामद किये है, उन्हें कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
युवकों के डूबने की यह घटना जालौन जिले के कोटरा थाना क्षेत्र के जागेश्वर धाम स्थित सला घाट मे सोमवार की शाम घटित हुई। उरई कोतवाली क्षेत्र के बघौरा के रहने वाले चार युवक अनुभव बुंदेला, कनिष्क,शिवा, और कोमिषय सोमवार शाम को पिकनिक मनाने के लिए बेतवा नदी के जागेश्वर धाम स्थित शला घाट पहुंचे थे। नहाते समय एक दोस्त का पैर फिसल गया और वह नदी में जा गिरा। उसे बचाने के प्रयास में उसके तीनों दोस्त भी पहुंच गये। वह भी नदी की धारा में आकर फंस गए। काफी देर बाद तक जब चारों लड़के कहीं नजर नहीं आए और नदी किनारे लड़कों की गाड़ियां, कपड़े जूते चप्पल दिखाई दिए, तो वहां मौजूद लोगों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए आसपास के लोगों को सूचना दी। तमाम लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें खोजने का प्रयास किया। मगर कुछ भी पता न चलने पर इसके बारे में पुलिस को सूचना दी। गांव के लोग और पुलिस वाले पूरी रात नदी मे युवकों की तलास करते रहे,पर कोई सफलता नहीं मिली।
मंगलवार की सुबह एनडीआरएफ और गोताखोरों की टीम ने कड़ी मशक्कत करने के बाद दो युवकों के शव ढूंढ निकाले। दो की तलाश की जा रही है। पुलिस ने जिन दो युवकों के शव बरामद किया है उनके नाम कनिष्क, और अनुभव बताये गये है।

Back to top button