आयुष मंत्री ने मठ मंदिर में जाकर महंतों से की मुलाकात

*प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की उपलब्धियों का सौपा पत्रक
*वाराणसी लोकसभा क्षेत्र में मतदान का प्रतिशत कैसे बढे इस पर चर्चा की

वाराणसी :- भारतीय जनता पार्टी ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र में आने वाले 500 मठों एवं मंदिरों के महंतों से भेंट मुलाकात की योजना बनाई है जिसके तहत डॉ दयाशंकर मिश्र दयालु ने अब तक 100 से अधिक मठ एवं मंदिरों में जाकर महंतों से मिले, अंगवस्त्रम ओढ़ाकर उनका सम्मान किया एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की 10 वर्षों की उपलब्धियों का पत्रक सौपा।साथ ही मतदान प्रतिशत बढ़ाने पर चर्चा पर की।
इस क्रम में आयुष मंत्री डॉ दयाशंकर मिश्र दयालु ने गुरुधाम कालोनी स्थित श्री राम जानकी मंदिर के महंत श्री रामकमल दास वेदांती, साधु बेला वनखंडी महादेव मंदिर के महंत श्री गौरी शंकर दास, श्री पंचायती अखाड़ा के महंत श्री जोगेंद्र मणी, बंगाली टोला स्थित श्री राजेश्वरी ट्रस्ट के गजानंद एवं मनोज जोशी एवं नाटी इमली स्थित श्री नित्य नया हनुमान जी मंदिर के महंत श्री राजेंद्र गिरी जी से मिले, उन्हें अंगवस्त्रम ओढ़ाकर सम्मानित किया एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार दस वर्षों की उपलब्धियों का पत्रक सौपा एवं वाराणसी लोकसभा क्षेत्र में मतदान प्रतिशत बढ़ाने पर चर्चा की।
इस अवसर पर राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ दयाशंकर मिश्र दयालु ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व केंद्र सरकार ने भारत के साथ काशी का मान सम्मान दुनिया में बढ़ाया है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विकास के साथ विरासत को संजोने का काम किया। अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण, काशी में बाबा विश्वनाथ का भव्य और दिव्य कारिडोर, विंध्याचल कारिडोर, उज्जैन में महाकाल लोक का निर्माण भारतवासियों को गर्व की अनुभूति कराता है।
इस अवसर पर संजय मिश्रा, संतोष सैनी, गौरव राठी, इंद्रेश मिश्रा बबलू,
जय विश्वकर्मा, राहुल पांडेय,
सर्वेश वर्मा, आकाश सेठ,
राजेश वर्मा, सुशील सेठ आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Back to top button