मोदी सरकार ने किन्नर समाज बोर्ड का गठन कर किन्नर समाज को गौरवान्वित किया–महामण्डलेश्वर टीना माँ

जिसको किसी ने नहीं पूछा उसे मोदी सरकार ने पूछा–महामण्डलेश्वर टीना माँ

वाराणसी :भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वनिथी श्रीनिवासन ने आज वाराणसी के कैंट विधान सभा में किन्नर समाज के साथ संपर्क और संवाद स्थापित किया।
किन्नर समाज की महामण्डलेश्वर टीना माँ ने कहा कि भाजपा सरकार ने किन्नर बोर्ड की स्थापना कर किन्नर समाज को गौरवान्वित किया और केंद्र की मोदी सरकार ने ट्रांसजेंडर को हमेशा बराबरी का दर्जा दिया। कहा कि उत्तर प्रदेश राज्य किन्नर कल्याण बोर्ड की उपाध्यक्ष सोनम चिश्ती को बनाया गया जो अपने आप में एक उदाहरण है कि मोदी सरकार ने सबका साथ सबका विकास के मूलमंत्र को अपनाकर समाज के सभी वर्गों के हितों की रक्षा की। कहा कि जिसको किसी ने नहीं पूछा उसे मोदी सरकार ने पूछा और समाज के अंतिम व्यक्ति के कल्याण के लिए सार्थक कदम उठाए।
महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वनिथी श्रीनिवासन ने कहा कि तमिलनाडु ,केरल,महाराष्ट्र अन्य राज्यों में किन्नर समाज की बहनों को मोर्चा में जगह दिया गया है। कहा कि हमारे सनातन धर्म में भी किन्नर समाज को महत्ता दी गयी है। किन्नर समाज ने हमेशा देश के धर्म और संस्कृति को बचाने का काम किया है। कहा कि मैं आपसे केवल वोट लेने नहीं आई हूँ,आपका आशीर्वाद भी पार्टी के लिए लेने आई हूँ,आप सभी से अनुरोध है की आप प्रधानमंत्री जी को अपना आशीर्वाद प्रदान करें। और तीसरी बार पीएम मोदी को अपना प्रधान सेवक बनाने में सहयोग प्रदान करें।
*इनकी रही उपस्थिति*
प्रदेश अध्यक्ष महिला मोर्चा डा.गीता शाक्य,क्षेत्र अध्यक्ष महिला मोर्चा नम्रता चौरसिया जी,डा. कृतका अग्रवाल,रानिका जयसवाल सहित वाराणसी किन्नर समाज की बड़ी संख्या में उपस्थिति रही

Back to top button