शाहिना की गला रेतकर कर हत्या के मामले बहन समेत तीन गिरफ्तार

शाहिना की गला रेतकर कर हत्या के मामले बहन समेत तीन गिरफ्तार

उप्र बस्ती जिले कलवारी थानाक्षेत्र के पूरापुरई नकहा गांव में महिला की गला रेतकर कर हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपी भी उसी गांव का निवासी बताया गया है। गौरतलब है कि पूरापुरई नकहा गांव में अपने मायके में रह रही तलाकशुदा महिला शाहिना खातून (32) की शनिवार को गला रेत कर हत्या कर दी गई थी।
गांव के ही एक व्यक्ति ने दो बहनों के बीच चल रहे जमीन के विवाद में दूसरी बहन का पक्ष लेते हुए बड़ी बहन का चाकू से गला रेत दिया। इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले जाते समय उसकी मौत हो गई थी। एसपी गोपालकृष्ण चौधरी ने बताया कि मृतका के बहनोई खलीलाबाद निवासी मोहम्मद हारून की तहरीर पर पूरापुरई नकहा निवासी जावेद अहमद, हसीना व सबाना उर्फ बेबी निवासनी करौता खलीलाबाद पर हत्या दर्ज कराया ​था। पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

शाहिना खातून का फाइल फोटो
बतादे कि तलाकशुदा शाहिना खातून अपनी बेटी के साथ मायके पूरापुरई नकहा में तलाक लेने के बाद कई बरस से रह रही थी। उसकी बहन सबाना उर्फ बेबी खलीलाबाद में ब्याही थी। उसी से गांव की प्रापर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। घटना के दिन शनिवार को उसके घर वार्ता चल रही थी। विवाद होने पर शाहिना थाने पर तहरीर देने जा रही थी कि जावेद ने गुस्से में आकर शाहिना खातून का गला रेत दिया। महिला खून से लथपथ पड़ी रही। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Back to top button