कानपुर में ट्रैफिक सिपाही ने हॉर्न बजाने पर कार चालक को पीटा, हुआ लाइन हाजिर

 

कानपुर।उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक ट्रैफिक पुलिस के सिपाही की बदतमीजी का वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक ट्रैफिक पुलिस का सिपाही कार सवार को थप्पड़ मारता और गाली देता हुआ नजर आ रहा है।बताया जाता है कि यह बुधवार की यह घटना है।सचेंडी इलाके में हाईवे पर जहां का यह वीडियो है, वहां जाम लगा हुआ था।आगे ट्रैफिक सिपाही की गाड़ी खड़ी थी।इसी दौरान पीछे से एक कार वाले ने हॉर्न बजा दिया।बस ट्रैफिक सिपाही को लगा उसकी तौहीन हो गई।

हॉर्न बजते ही ट्रैफिक पुलिस का सिपाही अपनी गाड़ी से उतरा और सीधे हॉर्न बजाने वाले को थप्पड़ जड़ दिया।जबकि उसकी कोई गलती नहीं थी। गाड़ी आगे खड़ी थी तो हॉर्न बजाना उसकी मजबूरी थी।सिपाही ने न सिर्फ थप्पड़ मारा बल्कि उसके साथ गाली-गलौज भी की।सिपाही की इस करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की फजीहत होने लगी। तब जाकर पुलिस ने एक प्रेसनोट जारी किया और बताया कि सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है।साथ ही उसके इस करतूत की जांच की जा रही है।जांच एसीपी को दी गयी है।

पुलिस प्रेसनोट में बताया गया है कि थाना क्षेत्र सचेण्डी के किसान नगर पर ड्यूटी पर तैनात यातायात पुलिसकर्मी का सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए सम्बन्धित पुलिस कर्मी को लाइन हाजिर किया गया है।साथ ही घटना की जांच सहायक पुलिस आयुक्त यातायात को दी गई है।जांच में प्राप्त तथ्यों के आधार पर विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जायेगी।

Back to top button