कार को टक्कर मार अयोध्या डिपो की बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई

कार को टक्कर मार अयोध्या डिपो की बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई

उप्र बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के ग्राम सिसवां के पास शुकवार को रात लगभग साढ़े नौ बजे तेज रफ्तार बस व कार में जोरदार टक्कर हो गयी। जिससे कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बस अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। जिससे बस में सवार लोगों में चीख पुकार मच गयी।

घटना में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुँची मुंडेरवा पुलिस ने वाहनों को कब्जे में लेकर घायल कार चालक को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
मुंडेरवा थाना क्षेत्र के ग्राम सिसवां के पास रात लगभग साढ़े नौ बजे तेज रफ्तार जा रही सवारियों से भरी अयोध्या डिपो की बस ने सामने जा रहे कार को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी।जिससे कार चालक 38वर्षीय महेश कुमार पुत्र रामभेजू निवासी बेहरा थाना मुंडेरवा गंभीर रूप से घायल हो गए। बस भी अनियंत्रित होकर हाईवे के किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। जिससे बस में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। आसपास जा रहे राहगीरों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुँची मुंडेरवा पुलिस ने घायल को एंबुलेंस से जिला अस्पताल बस्ती में भर्ती कराया।

Back to top button