बस्ती की लॉ छात्रा का लखनऊ से अपहरण पांच के ​खिलाफ केस दर्ज

बस्ती की लॉ छात्रा का लखनऊ से अपहरण पांच के ​खिलाफ केस दर्ज

लखनऊ अयोध्या हाईवे पर स्थित तिवारीगंज के एक निजी गर्ल्स हॉस्टल के बाहर से कुछ कार सवार युवको ने विधि छात्रा को अगवा कर लिया। मारपीट कर युवती को प्रतापगढ़ ले गए। युवती की फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए रुपये भी वसूले। इसके बाद प्रतापगढ़ में युवती को छोड़कर अपहर्ता भाग निकले। जैसे तैसे छात्रा हॉस्टल लौटी तो पिता ने बीडीडी कोतवाली में बेटी के अपहरण, ब्लैकमेल करने की एक युवती समेत पांच के ​खिलाफरिपोर्ट दर्ज कराई।

आरोपी से पहचान बस्ती निवासी 21 वर्षीय युवती निजी लॉ कालेज की छात्रा है। पिता के मुताबिक बेटी को तिवारीगंज स्थित गर्ल्स हॉस्टल में कमरा दिलाया था। हॉस्टल से कॉलेज जाने के दौरान युवती की मुलाकात अनुष्का से हुई। दोनों के बीच फोन पर अक्सर बात होने लगी। अनुष्का के जरिए छात्रा की दोस्ती प्रतापगढ़ बलीपुर निवासी अभिनव त्रिपाठी से हो गई। बातचीत के दौरान ही अभिनव ने युवती की कुछ फोटो हासिल कर ली। जिसके बाद मिलने का दबाव बनाने लगा। पिता का आरोप है कि अभिनव ने कई बार बेटी के साथ गलत हरकत करने का प्रयास भी किया। विरोध करने पर वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देना लगा।
वार्डन को झूठ बोल हॉस्टल के बाहर बुलाया दो अगस्त को अभिनव ने छात्रा के पिता का नाम लेकर हॉस्टल वार्डन को फोन किया और एक रिश्तेदार की तबीयत खराब होने की जानकारी देकर छात्रा को घर ले जाने की इजाजत मांगी। गर्ल्स हॉस्टल से निकलते ही आरोपी अभिनव के दोस्त प्रशांत और वेदांश ने छात्रा को जबरन कार में बैठा लिया। अपहरण कर उसे प्रतापगढ़ ले जाया गया। जहां पर अभिनव ने युवती संग गलत हरकत की। विरोध पर मारपीट की और दो हजार रुपये छीन लिए। बेटी को देर रात पिता ने फोन किया। आरोप है कि अभिनव के दबाव में छात्रा सच्चाई नहीं बता सकी। संदेह होने पर पिता ने हॉस्टल वार्डन को फोन किया। इसके बाद अभिनव के रचे खेल का पता चला। इस बीच युवती किसी तरह अभिनव के चंगुल से छूट कर गर्ल्स हॉस्टल पहुंची।

Back to top button