झांसी मे किशोरी को अगवा कर जबरन मांग भरी और चलती कार मे किया गैंगरेप

हालत बिगडने पर हाइवे मे फेंक कर भाग निकले

झांसी शहर में बुधवार को एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां सदर इलाके में एक नाबालिग किशोरी को चार पहिया गाड़ी से अगवा कर दबंगों ने जबरन उसकी मांग भरी,और चलती कार मे गैंगरेप किया। हालत बिगड़ने पर उसे हाईवे पर फेंक कर भाग गये। पीडित किशोरी रोते-बिलखते किसी तरह अपनी बुआ के घर पहुंची, और पूरी घटना बताई। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए नामजद दाे आरोपितो को हिरासत में ले लिया है। तीसरे आरोपित की तलाश की जा रही है।
सीओ सदर स्नेहा तिवारी ने बताया कि प्रेमनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीया किशोरी मंगलवार सुबह घर से नित्यक्रिया को निकली थी। काफी देर तक घर नहीं लौटने पर किसी अनहोनी की आंशका पर परिजनों ने किशोरी की खोजबीन शुरू कर दी। देर शाम हसारी में रहने वाली किशोरी की बुआ ने फोन कर बताया कि उनकी बेटी हमारे घर मे है। वह काफी डरी और सहमी हुई है। इस पर परिजन बुआ के घर पहुंचे। किशोरी ने मां को देखकर अपने साथ हुई घिनौनी हरकत को रोते हुए बयां किया। उसने बताया कि गांव के रहने वाले दबंग युवक अपने साथियों के साथ चार पहिया गाड़ी से उसे सुबह शौच क्रिया जाते समय उठाकर ले गये थे। स्टेशन के पास दो युवकों ने उसे जबरन पैरों में बिछिया पहना दी और मांग में सिंदूर भरकर उसे जबरन गाडी मे बिठाकर ले गए। उसके साथ सबने गैंगरेप किया। जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो उसे करौंदी माता मंदिर के पास सडक पर फेंककर भाग गए। किशोरी की आपबीती सुनकर परिजन पीड़िता को लेकर थाना प्रेमनगर पहुंचे। जहां पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।
सीओ स्नेहा तिवारी ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित सोनू और गाड़ी के चालक को हिरासत में ले लिया है। मनीष नाम का आरोपित फरार है। जिसकी तलाश में टीम को लगाया गया है। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button