सुल्तानपुर में प्रेमी के साथ मिलकर सौतेली बेटी ने किया पिता की हत्या

सुलतानपुर। जिले के अखंडनगर थानाक्षेत्र में विगत रविवार को धारदार हथियार से गला रेत कर हुई कृष्ण कुमार सिंह की हत्या के वारदात का पुलिस ने खुलासा किया है। बताते चलें कि जरिया रामपुर निवासी कृष्ण कुमार सिंह उर्फ़ निन्हू (48) पुत्र आशाराम सिंह की 25 अगस्त को गला रेत कर हत्या कर दी गई थी और उनका शव चरी के खेत मे शाम 6 बजे मिला था।
हत्या के इस अपराध के खुलासे के लिए एसपी सोमेन वर्मा ने एसओजी सहित कई टीम गठित किया था। मंगलवार को पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया। पुलिस के खुलासे में सौतेली बेटी ने प्रेमी से अपने पिता की हत्या कराई। पुलिस के मुताबिक हत्या की घटना का मुख्य आरोपी सूरज सिंह उर्फ सूरज (21) निवासी रामपुर जरिया मृतक की नाबालिग बेटी आँचल (17) से प्रेम करता था। जानकारी होने पर मृतक कृष्ण कुमार सिंह ने अपनी नाबालिग बेटी को डांटा-फटकारा और सूरज को भी डांटा। जिससे नाराज होकर दोनों ने हत्या की योजना बनाई।
शनिवार की रात में दोनो ने षड़यंत्र से पूरे घर को दाल में नींद की दवा अलप्राक्स मिलाकर खिला दिया जिससे सभी लोग गहरी नींद में सो गये।सूरज ने कृष्ण कुमार सिंह के गले पर तीन चार बार कुल्हाडी से वार किया तथा नाबालिग अभियुक्ता ने इस दौरान मृतक कृष्ण कुमार सिंह का पैर पकडे रखा जिससे आवाज न हो। दोनो ने हत्या करके शव को ठिकाने लगाने के लिए घर के बगल मे चरी के खेत मे शव को छिपा दिया और मोबाइल को तोड़कर फेंक दिया। बिस्तर और अन्य चीजों को पेट्रोल डालकर जला दिये। हत्या के राज को छिपाने के लिए कुल्हाडी व तख्त पर लगे खून को पानी से साफ करके तख्त के नीचे गिरे खून को मिट्टी खोदकर साफ कर दिया और कुल्हाडी को फिर से उसी अलमारी पर रख दिया। एसपी सोमेन वर्मा ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करके विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button