गोण्डा के बारावफात जुलूस में मुस्लिम समुदाय ने इजराइल मुर्दाबाद के लगाये नारे मुकदमा दर्ज 

 

गोण्डा।बरावफात जूलुस में मुस्लिम समुदाय द्वारा इजराइल मुर्दाबाद व फिलीस्तीन जिन्दबाद के नारे लगाने का वीडिओ सोशल मीडिया पर वायरल होने के हिन्दू समाज की मिल रही प्रतिक्रिया पर पुलिस ने अज्ञात लोगो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

परसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बारावफात के दिन करनैलगंज से नवाबगंज मार्ग पर मुस्लिम समुदाय द्वारा एक जुलूस निकाला गया था। जिसमे सैकडो की संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग लगभग साढे सात बजे चल रहे जुलूस में एकाएक फिलीस्तीन जिन्दा बाद व इजराइल मुर्दाबाद के नारा लगाने लगे साथ जुलूस में पुलिस भी मौजूद थी।जिसका वीडिओ सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तमामो हिन्दू संगठनो के द्वारा प्रतिक्रिया आने पर परसपुर थाने में तैनात उप निरीक्षक वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने यह कहते हुए मुकदमा दर्ज कराया है की कुछ मुस्लिम समुदाय के व्यक्तियों द्वारा समय करीब 07.30 बजे फिलीस्तीन जिन्दाबाद व इजराइल मुर्दाबाद का नारा लगा रहे थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस प्रकार से यह मुस्लिम समुदाय के कुछ व्यक्तियों द्वारा शान्ति व्यवस्था को भंग करने व हिन्दू धार्मिक भावना को ठेस पहुँचाने का कार्य किया गया है। वर्ग, समुदाय के लोगों में काफी रोस व गुस्सा व्याप्त है।

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी राधेश्याम राय ने बताया है की कुछ मुस्लिम समुदाय द्वार शान्ति व्यवस्था भंग करने के लिए हिन्दू भावनाओ को ठेस पहुँचाने के लिए एक धार्मिक जुलूस बारावफात मे नारे बाजे करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडिओ को संज्ञान मे लेते हुए अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

 

Back to top button