जल निगम के अधिशासी अभियंता की पीट पीटकर हत्या

जल निगम के अधिशासी अभियंता की पीट पीटकर हत्या

उप्र सुलतानपुर अधिशासी अभियंता जल निगम ग्रामीण संतोष कुमार की शनिवार को पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। शनिवार को प्रात करीब आठ बजे जल निगम ग्रामीण में ही नियुक्त सहायक अभियंता अमित कुमार शाह, निवासी वार्ड नंबर 18 महिला कॉलेज रोड, मधुबनी, बिहार अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचे थे।
आरोप है कि अमित कुमार ने साथियों के साथ अधिशाषी अभियंता जल निगम को पीट-पीटकर मार डाला। घटना के समय हेल्पर संदीप कुछ सामान लेने घर से बाहर गया था। वह लौटा, दरवाजा खुलवाया तो उसने देखा कि अमित कुमार और उसके साथी खून से सने हैं। उन सबों ने संदीप को धमकाया कि अगर तुम किसी को कुछ बताया तो तुमको भी जान से मार देंगे। उसके बाद संदीप को घर के अंदर खींच लिया। संतोष के मुंह और नाक पर टेप चिपका दिया। मौत की पुष्टि हो जाने पर सभी फरार हो गए। उसके बाद संदीप ने शोर मचाया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और संतोष को जिला अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल में बड़ी संख्या में विभाग के अभियंता और कर्मचारी पहुंचे।
पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने बताया कि मृतक अधिशासी अभियंता संतोष कुमार के भाई संजय कुमार की तहरीर पर सहायक अभियंता अमित कुमार पुत्र घनश्याम शाह और उसके कुछ अज्ञात साथियों के खिलाफ हत्या और दलित उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हत्या अभियुक्तों की गिरफ़्तारी के लिए चार टीमें गठित की गई हैं। सर्विलांस की मदद ली जा रही है। घटना के चश्मदीद हेल्पर से अहम सुराग मिले हैं।

Back to top button