चलते टेंपो में दारोगा ने ​शि​क्षिका से की छेड़छाड हुआ निलंबित पहुंचा जेल

चलते टेंपो में दारोगा ने ​शि​क्षिका से की छेड़छाड हुआ निलंबित पहुंचा जेल

उप्र प्रतापगढ़ जिले में चलते टेंपो में शराब के नशे में धुत दारोगा ने शिक्षिका से छेड़छाड किया और धमकाया कही बताओं गी थाने में बंद करके खाल खींच लूंगा। आरोपित दारोगा राम केवल यादव पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया।
निजी स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका अपनी बेटी के साथ बृहस्पतिवार को टेंपो से प्रतापगढ़ शहर से लालगंज आ रही थी। टेंपो में पहले से सवार दारोगा राम केवाल यादव ने उसे परेशान करते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर कहा कि वह जहां भी रहेगी, उसे ढूंढ लेगा व इज्जत से खेलेगा।
नवाबगंज थाने में तैनात दारोगा ने शिक्षिका को की खींचने का प्रयास किया। बेटी ने विरोध किया तो उसे भी धमकाते हुए चुप रहने को कहा। वर्दी व आइकार्ड दिखाते हुए पीड़िता से कहा कि वह उसे अपने साथ ले जाए‌गा। दारोगा की दबंगई पर टेंपो चालक भी डर गया और चुप रहा।
शिक्षिका दारोगा की हरकतों का विरोध करते हुए लालगंज चौक पहुंची। वहां से कोतवाली लालगंज थाने में जाकर तहरीर दी। दारोगा की हरकत का पता लगते ही एसपी डा. अनिल कुमार ने तुरंत उसका मेडिकल मेडिकल करवाया तो वह नशे में पाया गया। वह ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। इसके बाद एसपी उस पर केस दर्ज करने आदेश दिया।
कोतवाल नीरज यादव ने बताया कि आरोपित दारोगा गाजीपुर जिले का रहने वाला है। एसपी ने दारोगा राम केवल यादव को निलंबित कर दिया गया है। उसके खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी है।

Back to top button