बांदा के सीएचसी में नाइट ड्यूटी के दौरान स्टाफ नर्स से शराब के नशे में डाक्टर ने की छेडखानी,डाक्टर गिरफ्तार

 

बांदा जिले में शराब के नशे में धुत डाक्टर ने स्टाफ नर्स को दबोच लिया। उसे घसीटकर कमरे में ले जाने लगा। नर्स के शोर मचाने पर स्टाफ के लोग दौड पडे। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने चिकित्सक को पकडकर उसका डाक्टरी परीक्षण कराया। नर्स की तहरीर पर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मुख्य चिकित्साधिकारी मामले की जांच पड़ताल की बात कह रहे हैं। उनका कहना है कि तीन डाक्टरों की टीम लगाई गई है। एएसपी लछ्मी निवास मिश्र ने बताया कि चिकित्सक नशे में था। उसने नर्स के साथ छेड़खानी की है।
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिंदवारी में तैनात नर्स मंगलवार की रात ड्यूटी कर रही थी। इसी बीच नशे में धुत सीएचसी के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डा. लवलेश पटेल ने नर्स के साथ छेडखानी की। विरोध करने पर गाली-गलौज कर अभद्रता की। जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया। डाक्टर जबरन उसे घसीटकर कमरे में ले गया। नर्स की चीख पुकार सुनकर स्टाफ और अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। किसी तरह नर्स को बचाया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने चिकित्सक को हिरासत में ले लिया। नर्स की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित चिकित्सक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस संबंध में एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र का कहना है कि डाक्टर नशे में था। उसने नर्स के साथ छेड़खानी की है। उसके खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया गया है। उसका डाक्टरी परीक्षण कराया गया है।
दूसरी तरफ मुख्य चिकित्साधिकारी डा. अनिल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। सच्चाई क्या है, इसका पता लगाने के लिए तीन डाक्टरों की टीम गठित की गई है। डाक्टरों की जांच रिपोर्ट आने के बाद संबंधित चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button